खबरJamshedpur sonari dacoity live : सोनारी में हुई डकैती की घटना को...
spot_img

Jamshedpur sonari dacoity live : सोनारी में हुई डकैती की घटना को अपराधियों ने 7 मिनट में दिया अंजाम, दो पिस्तौल और एक स्टेनगन की तरह का हथियार के बल पर हुई डकैती, देखिये – video, कैसे हुई डकैती, देखिये 7 मिनट में कैसे हुई डकैती – live video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र के एयरपोर्ट बाजार के पास अपराधियों ने दिनदहाड़े दोपहर करीब 1.50 बजे एमबी ज्वेलर्स नामक ज्वेलरी की दुकान में डकैती की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद पूरी घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें यह दिखा है कि अपराधियों के हाथों में दो पिस्तौल था जबकि एक अपराधी के हाथ में स्टेनगन जैसा कोई हथियार था. इन अपराधियों ने करीब सात मिनट तक दुकान में रहकर इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के दौरान अपराधियों ने पहले तो ग्राहक बनकर इंट्री की. इसके बाद अपराधियों ने दुकानदार को पहले तो अंगुठी दिखाने को कहा. इस दौरान वहां एक दंपत्ति थी. महिला और पुरुष भी थे. (नीचे भी पढ़ें)

दुकान में जब अंगुठी ये लोग दिखा रहे थे, तब अपराधियों ने अचानक से पिस्तौल निकाल लिया. इस दौरान एक बड़े बैग में रखे हथियार को भी एक अपराधी ने निकाल लिया, जो गेट पर ही था. गेट पर रहकर उसने अंदर ग्राहकों को स्टेनगन जैसे हथियार को दिखाकर डराया. सारे ग्राहक डर गये. दुकानदार कौशल मालू भी डर गया. भतीजा ऋषभ मालू हथियार देखकर दुकान से घर की ओर जाने वाले कमरे में घुस गया, जहां का दरवाजा खुलवाने का प्रयास अपराधी करने लगे. बाद में कौशल मालू ने खुद से कहा कि वे लोग जो चाहे ले जाये. (नीचे भी पढ़ें)

इसके बाद सारे अपराधियों ने एक-एक कर सारे गहनों को ले गये. सारे गहनो को लेने के बाद सारे अपराधी वहां से एक ही बाइक पर सवार होकर भाग निकले. अपराधी पूरी तैयारी में वहां डाका डालने आये थे. अपराधियों के जाने के काफी देर के बाद पुलिस वहां पहुंची. सिटी एसपी मुकेश लुणायत भी दल बल के साथ वहां पहुंचे. मामले की जांच शुरू की है. सीसीटीवी और अन्य कैमरे में अपराधियों का चेहरा साफ दिखा है. इसके आधार पर पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading