खबरJamshedpur voting new figure : जमशेदपुर में मतदान का अब नया आंकड़ा...
spot_img

Jamshedpur voting new figure : जमशेदपुर में मतदान का अब नया आंकड़ा आया, इन इलाकों में ज्यादा हुआ है मतदान, प्रशासन ने क्लियर किया असल आंकड़ा

राशिफल


जमशेदपुर : जमशेदपुर लोकसभा सीट के लिए मतदान संपन्न होने के बाद अब सारे इवीएम को जमशेदपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज में रखा जा रहा है. सभी इवीएम को बारी बारी से स्ट्रांग रुम में रखवाया जा रहा है. वीवीपैट और इवीएम से लेकर कंट्रोल यूनिट को भी एक साथ रखा जा रहा है. 4 जून को मतगणना होगी, जिसके बाद हार या जीत तय होगा. इस बीच शाम 7 बजे जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी की ओर से एक आंकड़ा जारी किया गया है. इसमें आंकड़ा में बदलाव हुआ है. करीब दो फीसदी अधिक मतदान की जानकारी सभी जगह से रिपोर्ट आने के बाद आया है. (नीचे भी पढ़ें)

इसके तहत पूरे जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र में 66.79 फीसदी मतदान हुआ है. पहले 64.30 फीसदी कहा गया था, जो अंतरिम आंकड़ा था. अब तक का आंकड़ा यह सामने आया है कि 66.79 फीसदी मतदान हुआ है. अगर विधानसभावार मतदान की बात की जाये तो बहरागोड़ा में 77.24 फीसदी, घाटशिला में 72.16 फीसदी, पोटका में 73.12 फीसदी, जुगसलाई में 69.25 फीसदी, जमशेदपुर पूर्वी में 57.66 फीसदी और जमशेदपुर पश्चिम में 57.10 फीसदी मतदान हुआ है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading