खबरJamshedpur voting started : जमशेदपुर लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू, झुमकर...
spot_img

Jamshedpur voting started : जमशेदपुर लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू, झुमकर वोट डालने निकले मतदाता, टाटा स्टील के एमडी समेत कई वीआईपी ने भी किया मतदान, देखिए – video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू हो चुका है. मतदाताओं में मतदान को लेकर गजब का उत्साह देखा गया. (नीचे भी पढ़ें)

समय से पहले मतदान के लिए बैठे ग्रामीण

मतदान सुबह 7:00 से ही था. लेकिन कई ग्रामीण इलाकों में लोगों की कतार सुबह 7:00 के पहले से ही मतदान केदो में लग गई थी. (नीचे भी पढ़ें)

इसके अलावा जमशेदपुर के शहरी इलाके में भी लोगों की कतारे देखी गई. मतदाता मतदान करने के लिए झूम कर निकले. (नीचे भी पढ़ें)

इस दौरान जिला प्रशासन की पूरी टीम मतदान को सुचारू रूप से कराने के लिए काफी चुस्त दुरुस्त दिखी. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.(नीचे भी पढ़ें)

सुबह 8:00 तक मतदान के दौरान किसी तरह का कोई भी अप्रिय वारदात या किसी तरह के हंगामा की सूचना नहीं है. पूरे तौर पर लोकसभा क्षेत्र में अभी शांतिपूर्वक मतदान हो रहा है. (नीचे भी पढ़ें)

जमशेदपुर के कई वीआईपी ने भी मतदान किया. (नीचे भी पढ़ें)

डॉ अजय कुमार ने टेल्को शिक्षा निकेतन में मतदान किया
टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्र

इस दौरान आंदोला स्कूल में टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन, जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू रॉय ने बिष्टुपुर डीएम मदन स्कूल, जमशेदपुर के पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार ने शिक्षा निकेतन, कदमा डीबीएमएस स्कूल में मंत्री बन्ना गुप्ता समेत कई वीआईपी ने अपना मतदान किया. (नीचे भी पढ़ें)

इधर जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने भी बूथ संख्या 155 में परिवार के साथ वोट डाला. वोट डालने के बाद सरयू राय ने सभी से वोट डालने की अपील की. उन्होने कहा की युवाओं और महिलाओं में मतदान को लेकर खासा उत्साह है. उन्होने कहा इसबार भी रिकॉर्ड वोटिंग होगी. श्री राय ने जिला प्रशासन की तैयारियों और मतदान कर्मियों के कार्यों की सराहना की.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading