खबरjharkhand bjm election preparation : विधायक सरयू राय की पार्टी भारतीय जनतंत्र...
spot_img

jharkhand bjm election preparation : विधायक सरयू राय की पार्टी भारतीय जनतंत्र मोर्चा झारखंड में थर्ड फ्रंट खड़ा करेगी, बैठक कर सरयू राय ने क्षेत्र के भवन प्रभारी व बूथ प्रभारी से चर्चा की, चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजमो

राशिफल

जमशेदपुर : विधायक सरयू राय की पार्टी भारतीय जनतंत्र मोर्चा (भाजमो) जमशेदपुर महानगर की अहम बैठक जमशेदपुर जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव की अध्यक्षता में बारीडीह स्थित विधानसभा कार्यालय में आयोजित हुई. बैठक में मुख्य रूप से जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय उपस्थित हुए. बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्वी विधानसभा प्रत्येक मंडलों में बूथ प्रभारियों एवं भवन प्रभारियों से चर्चा की गई. सभी भवन प्रभारियों को अपने भवन के अंतर्गत आने वाले बूथों की संरचना को मजबूत करने, व्यापक रूप से प्रत्येक बूथ में भ्रमण कर स्थानीय कार्यकर्ताओं से संपर्क स्थापित करने का निर्देश दिया गया. एक बूथ में 10 व 10 से अधिक सक्रीय और सजग कार्यकर्ताओं की टोली बनाने का निर्देश दिया गया.(नीचे भी पढ़ें)

श्री राय ने कहा कि चुनाव के लिए सबसे प्रमुख भवन है. पूर्वी विधानसभा अंतर्गत 120 भवन है. सभी पदाधिकारी मंडलवार भवनों में ध्यान दे. कई भवनों में एक ही बूथ है, कहीं 2,3 एवं 4 बूथ है. आज भवन प्रभारियों व मंडल के पदाधिकारियों की बैठक है. मंडलों की बैठक भी भवन में ही करेंगे. भवन के स्तर पर संगठन बहुत मजबूत है. जिला पदाधिकारी भवन पर ध्यान दे और भवन प्रभारी अपने बूथ को सशक्त बनाने की दिशा में कार्य करे. संगठन के सभी जिला पदाधिकारी व मंडल अध्यक्षों को निर्देशित किया गया की वे बूथों में प्रवास कर कार्यकताओं से संवाद करेंगे. (नीचे भी पढ़ें)

जुलाई-अगस्त तक 1,000 लोगों को एक विराट सम्मेलन आयोजन किया जाएगा. श्री राय ने ऐलान किया आगामी चुनाव में भाजमो को थर्ड फ्रंट के रूप में खड़ा करेंगे. आगामी 19 तारीख को राँची में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजमो की प्रदेश स्तरीय बैठक होगी और इस राज्य के अंतर्गत आने वाले विभिन्न विधानसभा की सीटों पर चुनाव लडने के लिए विचार विमर्श किया जाएगा. बैठक में मुख्य रूप से कुलविंदर सिंह पन्नु, चंद्रशेखर राव, विकास गुप्ता, मंजु सिंह, अमित शर्मा, प्रकाश कोया, राजेश प्रसाद, वंदना नामता, आकाश शाह, सुधीर सिंह, काशीनाथ प्रधान, काकोली मुखर्जी, विजय नारायण सिंह, बिनोद राय, बिनोद यादव, जयप्रकाश सिंह, महेश तिवारी, कैलाश झा, अभय सिंह, वरूण सिंह, दुर्गा राव, असीम पाठक, प्रसंजीत सिंह, पुतुल सिंह, रंजीता राय, शुशील खड़का, अमर चंद्र झा सहित बड़ी संख्या में भवन प्रभारी वा अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.
*

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading