खबरJharkhand election : जमशेदपुर में कुछ घंटे बाद थम जायेगा चुनाव प्रचार,...
spot_img

Jharkhand election : जमशेदपुर में कुछ घंटे बाद थम जायेगा चुनाव प्रचार, धनबाद, रांची और गिरीडीह में भी चुनावी शोर बंद होगा

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर में लोकसभा क्षेत्र के लिए शनिवार यानी 25 मई को होने वाले मतदान को लेकर गुरुवार को अंतिम दौर का प्रचार शुरू हो चुका है. गुरुवार यानी 23 मई की शाम 5:00 से चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. चुनाव प्रचार की सारी गाड़ियों का परिचालन बंद हो जाएगा. इस दौरान प्रत्याशी चाहे तो डोर टू डोर प्रचार कर सकते हैं. दूसरी और 23 मई की शाम 5:00 बजे तक बाहर से आए सारे लोगों को जिला छोड़ देने को कहा गया है. गुरुवार को अंतिम दिन सारे प्रत्याशी अपना दमखम लगा रहे हैं. भाजपा के प्रत्याशी विद्युत वरण महतो और झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी समीर मोहंती समेत करीबन 25 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है. या मुख्य मुकाबला भाजपा और झारखंड मुक्ति मोर्चा के बीच है. (नीचे भी पढ़ें)

दोनों ही पार्टियों ने अपनी जोर आजमाइश की है. जमशेदपुर के अलावा रांची लोकसभा सीट के लिए भी चुनाव 25 मई को होने जा रहा है. इसका भी चुनाव प्रचार गुरुवार को ही समाप्त हो जाएगा. यहां भाजपा के संजय सेठ और कांग्रेस की यशवनी सहाय के बीच मुख्य मुकाबला है. गिरिडीह में भी चुनाव प्रचार का शोर गुरुवार को समाप्त हो रहा है. गिरिडीह में आजसू के चंद्रप्रकाश चौधरी का मुकाबला झारखंड मुक्ति मोर्चा के मथुरा महतो के साथ है. यहां त्रिकोणीय मुकाबला नजर आ रहा है. यहां से जेबीकेएसएस के प्रमुख जयराम महतो भी चुनावी मैदान में है. धनबाद लोकसभा सीट का भी चुनाव प्रचार गुरुवार को थम जाएगा. धनबाद में भाजपा के ढुल्लू महतो और कांग्रेस की अनुपम सिंह के बीच मुख्य मुकाबला है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading