Home खबर

jharkhand Garhwa Indi alliance- गढ़वा में इंडी गठबंधन प्रत्याशी ममता भुइयां के पक्ष में चुनावी जनसभा, तेजस्वी व मुकेश सहनी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- संविधान बदलना चाहती है भाजपा, देखिए video


गढ़वा: पलामू लोकसभा चुनाव में चुनाव प्रचार करने पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे सह बिहार के नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी गढ़वा जिले के भावनाथपुर पहुंचे. जहां दोनों नेताओं ने महागठबंधन प्रत्याशी ममता भुइयां के पक्ष में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया. तेजस्वी यादव ने जमकर भाजपा पर निशाना साधा,कहा की भाजपा संविधान को बदलना चाहती है. मोदी जी अपने दस साल के कामकाज पर बातें नहीं करते,सिर्फ राष्ट्रवाद की बातें करते है. कहा कि इंडी गठबंधन सरकार ही राहुल गांधी के नेतृत्व में आम जनमानस का काम कर सकती है. वीआइपी के अध्यक्ष ने कहा की दिल्ली की सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की अगर सरकार बनती है, तो संविधान से खिलवाड़ करके हमारे हक और अधिकार को लूट लिया जायेगा. इसलिए इनके जुमलेबाजी में नहीं आना है. (नीचे भी पढ़े)

बिहार में वीआईपी के चार विधायक को भाजपा ने खरीद लिया और पार्टी में शामिल कर लिया है. अगर उस समय हमारी पार्टी ने नीतीश सरकार को समर्थन नहीं दिया होता तो नीतीश सरकार नहीं बन पाती. सरकार बनाने के बाद उन लोगों ने हमारे ही विधायक को खरीद लिया. इसलिए भाजपा से सतर्क रहने की जरूरत है. तेजस्वी ने गठबंधन के प्रत्यासी ममता भुइयां के पक्ष में मतदान करने की अपील की. पलामू के विकास के लिए ममता भुइयां के हाथों को मजबूत करने की जरुरत है. इसके अलावा गढ़वा के झामुमो विधायक सह मंत्री मिथलेश ठाकुर ने भी ममता भुइयां के पक्ष में मतदान करने की अपील की है.साथ ही कहा कि भाजपा के शासनकाल में क्या क्या हुआ.आपसभी को पता है भाजपा की क्या नीति है. केंद्र सरकार पूरे देश में तानाशाही शासन व्यवस्था कायम किए हुए है. तानाशाह को उखाड़ का फेंकने का आह्लान करते हुए इंडी गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की बात कही. 13 मई को पलामू संसदीय सीट पर मतदान होना है.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version