खबरjharkhand garhwa police success -तैयब अंसारी हत्याकांड का गढ़वा पुलिस ने किया...
spot_img

jharkhand garhwa police success -तैयब अंसारी हत्याकांड का गढ़वा पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार, पिस्टल, मोबाइल, बाइक और स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद

राशिफल

गढ़वा: गढ़वा पुलिस ने महुलिया गांव निवासी तैयब अंसारी की हत्याकांड का उद्वेदन किया है. हत्याकांड का मुख्य आरोपी रवि तिवारी सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त 7.65 एमएम का एक देशी पिस्तौल, एक मोबाइल, एक मोटरसाइकिल एवं स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद किया है.वही गिरफ्तार लोग गढ़वा के बगही निवासी रमाकांत तिवारी का पुत्र रवि तिवारी उसका भाई पिंकू तिवारी उर्फ अभिषेक तिवारी एवं चितरंजन तिवारी का पुत्र रुपेश तिवारी उर्फ बिट्टू शामिल है. इसकी जानकारी देते हुए गढ़वा थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार पांडे ने कर दी.(नीचे भी पढ़े)

उन्होंने बताया कि 24 जून को शाम में पचपड़वा बाजार में महुलिया निवासी तैय्यब अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इसके बाद पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिक की दर्ज कराया गया था. इसमें रवि तिवारी, पिंकू तिवारी, रामानंद यादव, सौरभ तिवारी एवं सौरव सिंह के नाम शामिल था. उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड के उदभेदन के लिए उनके द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नीरज कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. इसके बाद हत्या में शामिल प्राथमिक के आधार पर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गढ़वा, पलामू तथा छत्तीसगढ़ के कई स्थानों पर लगातार छापेमारी किया था. उन्होंने बताया कि इस क्रम में रंका अनुमंडल के गोदरमाना पिकेट के पास गुप्त सूचना के आधार पर चेकिंग लगाकर इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा था. इसी दौरान 27 जून को दोपहर 2 बजे जेएच14 एच 78 75 मोटरसाइकिल से इस हत्याकांड के दो आरोपि रवि कुमार तिवारी, अभिषेक उर्फ पिंकू तिवारी को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि दोनों गिरफ्तारी से बचने के लिए छत्तीसगढ़ भाग रहे थे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार गढ़वा थाना क्षेत्र के बगही गांव से बरामद किया गया.(नीचे भी पढ़े)

उन्होंने बताया कि अभियुक्त रवि तिवारी के कहने पर उन्हीं के गांव के रुपेश तिवारी के द्वारा छिपा कर रखा गया था. साथ ही हत्या में प्रयुक्त स्कॉर्पियो जेएच 03 एएल 8266 गाड़ी को पलामू से बरामद कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन लोगों ने घटना में अपनी संलिप्त स्वीकार की है. पूछताछ के दौरान बताया गया है कि सड़क पर बाइक हटाने को लेकर हुए विवाद में मारपीट के कारण यह घटना घटी है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना में पिस्टल छुपाने में सहयोग करने के मामले में संलिप्त रुपेश तिवारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि हत्याकांड में शामिल दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छापेमारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के अलावा पुलिस उपाधीक्षक यशोधरा, रंका अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रोहित रंजन सिंह, पुलिस निरीक्षक सह गढ़वा थाना प्रभारी बृज कुमार शामिल थे. वही एसपी ने कहा की बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द होगी.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading