खबरjharkhand Godda election campaign- गोड्‌डा में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में...
spot_img

jharkhand Godda election campaign- गोड्‌डा में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में कल्पना सोरेन ने की जनसभा, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

राशिफल

गोड्‌डा: कल्पना सोरेन ने रविवार को गोड्डा में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप वर्मा के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. सभा में कल्पना सोरेन ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. कल्पना सोरेन ने कहा कि झारखंड में अगर किसका राज चलेगा तो वो यहां झारखंडियों पर होगा. अगर यहां चुनाव होगा तो यहां के मुद्दों पर होगा. हमलोगों ने पिछड़ों के लिए 27 प्रतिशत के आरक्षण को विधानसभा से पारित कराया. किस लिए कराया? इसलिए कराया ताकि पिछड़े लोग मजबूत हो सके. ये दूसरे राज्यों में है लेकिन भाजपा वालों इसे झारखंड में लागू नहीं करना चाहते. हमने विधानसभा से पारित कराया लेकिन राजभवन में जाकर रूक जाता है. राजभवन किसके इशारे पर काम कर रहा है. आज झारखंडी मुद्दों पर बात नहीं होती है. हमारे अस्तित्वों,सम्मान पर बात नहीं होती है. जब जब चुनाव आज जाता है तो ये लोग मीठे-मीठे वादे करके आपको बरगलाने की कोशिश करते हैं. आप लोग चेत जाइये क्योंकि ये चुनाव भाजपा बनाम इंडिया गठबंधन नहीं बल्कि ये चुनाव भाजपा बनाम त्रस्त जनता का है.कल्पना सोरेन ने कहा कि झारखंड में जो 3 चरण हो चुका है उससे जनता है हमें आश्वस्त कर दिया है कि झारखंड में तो इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है.(नीचे भी पढ़े)

इंडिया गठबंधन के सारे प्रत्याशी जीत रहे हैं. आगे जो 3 लोकसभा क्षेत्र में चुनाव होना है वहां भी आपको इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को मजबूत कराना है क्योंकि दिल्ली हम आ रहे हैं. अब कोई ताकत नहीं रोक सकती है इंडिया गठबंधन को दिल्ली पहुंचने से क्योंकि दिल्ली का तख्त हिलने वाला है. आपलोग ये नारा लगाते है न कि जेल का ताला टूटेगा और हेमंत सोरेन छूटेगा. मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि ताला का चाबी कहां है. ताले की चाबी किसके पास है. वो चाबी आपके पास है आपकी वोट ही हेमंत सोरेन जेल से बाहर निकलेगें.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading