खबरJharkhand jamtara amit shah meeting : जामताड़ा की जनसभा में गृहमंत्री अमित...
spot_img

Jharkhand jamtara amit shah meeting : जामताड़ा की जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने झामुमो को लिया निशाने पर, पार्टी प्रत्याशी सीता सोरेन को भारी मतों से जिताने का किया आह्वान

राशिफल

जामताड़ा : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जामताड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राज्य की झामुमो सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने जनता से अपील की कि वे भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन को भारी मतों से विजयी बनाएं. श्री शाह ने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा के घर नरेंद्र मोदी सबसे पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने दलितों-आदिवासियों को साथ लेकर विकास यात्रा की शुरुआत की. पीएम मोदी मानते हैं कि जब तक झारखंड का विकास नहीं होता, तबतक देश का विकास नहीं हो सकता. उन्होंने मतदाताओं से दुमका लोकसभा सीट की भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन को वोट देकर जिताने की अपील की. श्री शाह ने कहा कि सीता सोरेन के साथ झामुमो ने भले ही न्याय नहीं किया, भाजपा उनके साथ अन्याय नहीं होने देगी. उन्होंने कहा कि झारखंड का सपना भाजपा की सरकार ने ही पूरा किया और भगवान बिरसा मुंडा के सपनों का भारत भी वही बनाएगी. (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद देश के गरीबों, आदिवासियों एवं पिछड़े वर्ग के लोगों को साथ लेकर विकास की और इसीलिए आजादी के 70 वर्षों के बाद पहली बार नरेंद्र मोदी ही पहले प्रधानमंत्री हुए जिन्होंने भगवान बिरसा के घर तक जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करना जरूरी समझा. श्री शाह ने दावा किया कि विगत पांच चरणों के मतदान में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा 310 सीटें जीतकर सरकार बनाने का काम पूरा कर चुकी है. अब छठे और सातवें चरण में मोदी को 400 पार कराना है. (नीचे भी पढ़ें)

गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्रम मोदी द्वारा देश की कई बड़ी योजनाएं झारखंड से ही लांच किये जाने का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने आयुष्मान भारत, मुद्रा योजना और पीएम जनमन योजना की शुरुआत झारखंड से ही की, क्योंकि उनका मानना है कि जब तक झारखंड का विकास नहीं होगा, तब तक देश का विकास नहीं होगा. उन्होंने दुमका लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से घुसपैठ रोकने वाली सरकार चुनने का आह्वान करते हुए कहा कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो आदिवासियों के जंगल और जमीन, दोनों खतरे में पड़ जायेंगे. उन्होंने घुसपैठ को आदिवासियों के लिए बहुत बड़ा मुद्दा बताया. (नीचे भी पढ़ें)

अपने संबोधन में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस, हेमंत सोरेन और मंत्री आलमगीर आलम ने झारखंड में घुसपैठ कराकर आदिवासियों के खिलाफ लव जिहाद, लैंड जिहाद और फॉरेस्ट जिहाद कराया है. आप सोच-समझकर वोट करें, ताकि झारखंड में घुसपैठ को रोका जा सके और आपकी रक्षा हो सके.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading