खबरJharkhand jmm candidate campaign : झामुमो प्रत्याशी समीर मोहंती के पक्ष में...
spot_img

Jharkhand jmm candidate campaign : झामुमो प्रत्याशी समीर मोहंती के पक्ष में घाटशिला में कल्पना सोरेन ने किया धुआंधार प्रचार, मांगा वोट, कहा – आपका एक वोट खोल देगा जेल का ताला, छूट जायेंगे हेमंत

राशिफल

सिद्धार्थ आनंद/घाटशिला : घाटशिला के दाहीगोड़ा सर्कस मैदान में गुरुवार को इंडिया गठबंधन की चुनावी जनसभा को हेमंत सोरेन की पत्नी झामुमो नेत्री सह स्टार प्रचारक कल्पना सोरेन ने संबोधित किया. घाटशिला विधायक रामदास सोरेन ने स्टार प्रचारक कल्पना सोरेन का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने मौजूद जनता से जमशेदपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार समीर कुमार मोहंती के पक्ष में वोट करने की अपील की. (नीचे भी पढ़ें)

झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन ने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार समीर कुमार मोहंती को क्रामंक संख्या 3 पर भारी मतों से विजय बनाने का आग्रह किया. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार सिर्फ अडानी अंबानी जैसे खुब पैसे वालों की पार्टी रह गयी है. गरीबों की समस्याओं से उन्हें कोई मतलब नहीं है. उन्होंने रोजगार की बात उठाई और कहा कि हमारे युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने मोदी सरकार को महंगाई पर भी घेरा. उन्होने कहा कि साजिश के तहत हेमंत सोरेन जेल में है. आपका एक एक वोट हेमंत सोरेन रिहाई की राह को आसान बनाएगा. कल्पना सोरेन ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने राज्य के लाखों परिवारों का राशन कार्ड डिलीट करवा दिया. परंतु हेमंत सोरेन ने 20 लाख राशन कार्ड बनाकर कोरोना काल में लोगों को राशन देने का काम किया. (नीचे भी पढ़ें)

जेल के ताले की चाबी है आपके पास : कल्पना सोरेन कल्पना सोरेन ने कहा कि जेल का ताला टूटेगा हेमंत सोरेन छूटेगा यह तभी सफल होगा जब आप लोग अपना एक-एक मत चाबी देकर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को विजई बनाएंगे. जनसभा में मुख्य रूप से ईचागढ़ विधायक सह स्टार प्रचारक सविता महतो, लोकसभा सीट के उम्मीदवार समीर कुमार मोहंती, झामुमो जिलाध्यक्ष सह घाटशिला विधायक रामदास सोरेन समेत सैकड़ों की संख्या में विभिन्न दलों के कार्यकर्ताओं मौजूद थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading