खबरJharkhand visit of assam cm : असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा...
spot_img

Jharkhand visit of assam cm : असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने धनबाद में भरी हुंकार, भाजपा को जिताने की अपील के साथ कहा – मोदी जी को फिर से जीताओ, मुसलमानों की तीन तीन शादियां भी रुकवा देंगे

राशिफल

धनबाद : झारखंड के कोलियरी एरिया कहे जाने वाले धनबाद के चंदनकियारी में बीजेपी के प्रत्याशी ढुलू महतो के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा पहुंचे. उन्होंने चंदनकियारी में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने यहां जुटी भीड़ में हिंदुत्व का नारा बुलंद किया और कहा कि भाजपा की जीत धनबाद में तय है. अभी से ही 400 पार का आंकड़े के नजदीक पूरी भाजपा पहुंच चुकी है. (नीचे भी पढ़ें)

आने वाले दिनों में आंकड़ा यह बढ़ता ही जायेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनके साथी दलों को कोई बहुमत नहीं आने वाली है. तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने वाले है. इस बार सरकार बनी तो कृष्ण मंदिर और ज्ञानव्यापी मंदिर भी बना दिया जायेगा. कश्मीर का पूरा हिस्सा हमारे पास होगा. पाक अधीकृत कश्मीर को भी भारत में मिला लिया जायेगा और भारत विश्वगुरु बन जायेगा. (नीचे भी पढ़ें)

इसको तीसरी अर्थव्यवस्था बनाया जायेगा. असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा शरमा ने कहा कि जब भाजपा को 300 सीट मिला तो आज 500 वर्षो से विवादित राम जन्मस्थल पर आज भव्य मंदिर बना दिया है. वहीं कश्मीर से धरा 370 हटा कर शांति व्यवस्था बहाल की. उन्होंने कहा कि पहले राम जन्मस्थल पर बाबरी मस्जिद बनाया, कृष्ण जन्मस्थल पर ईदगाह बनाया, वही काशी में ज्ञानवापी मंदिर तोड़ कर मस्जिद बनाया. झारखंड में भी बांग्लादेश घुसपैठी आ रहे है. ये लोग मूलवासियों को बहला फुसलाकर उनसे शादी कर रहे है. अब झामुमो नेता भी अस्सलाम वालेकुम बोल रहे है. लेकिन हम बता देते है कि राजनीति करना है तो जय श्री राम कहना होगा. (नीचे भी पढ़ें)

झारखंड के एक सांसद के घर से, एक मंत्री के घर से करोड़ों रुपए बरामद हुए है. लेकिन पीएम मोदी इन पैसे को जब्त कर गरीब जनता को स्वच्छ जल और पक्का मकान बना रहे है. पीएम मोदी को जीताकर भाजपा को वोट दें और ताकि आलमगीर आलम जैसों को जेल में डाा जा सके. उन्होंने बताया कि असम में एक अधिकारी ने मदरसा के शिक्षक के लिए वेतन की मांग की. इस पर उन्होंने पूछा कि यहां से कैसे बच्चे निकलते है. (नीचे भी पढ़ें)

उन्होंने बताया कि यहां से पढ़कर बच्चे मूल्ला बनते है. उन्होंने कहा कि आज 700 मदरसा बंद किया है. मुस्लिम भाई पढ़ लिखकर इंजीनियर और डॉक्टर बने. आज तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है. अगर यहां की सरकार नमाज के लिए जगह दे रही है तो हिंदुओं को भी हनुमान चालीसा पढ़ने का जगह दो. असम में 37 प्रतिशत मुस्लिम है. जब मैं उनके बीच जाता हूं तो वहां की महिलाएं बताती है कि उनके पति ने तीन चार शादियां कर ली है. लेकिन इस बार मोदी सरकार फिर बनी तो ये शादियों पर भी पाबंदी लग जायेगी.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading