खबरPM high level meeting on j&k : जम्मू कश्मीर में आतंकी हमलों...
spot_img

PM high level meeting on j&k : जम्मू कश्मीर में आतंकी हमलों को लेकर पीएम ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, एनएसए अजित डोवाल व अन्य अधिकारी रहे शामिल, अमित शाह व राज्यपाल मनोज सिन्हा से भी की बात

राशिफल

नई दिल्ली :  जम्मू कश्मीर में विगत कुछ दिनों में बढ़ी आतंकी घटनाओं को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल सहित अन्य वरीय पदाधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की है. जानकारी के अनुसार पीएम ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एवं जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मनोज सिन्हा से भी इस संबंध में बात की है. (नीचे भी पढ़ें)

बताते चलें कि विगत कुछ दिनों में जम्मू कश्मीर के विभिन्न हिस्सों में कई आतंकी हमले हो चुके हैं. पहले माता वैष्णो देवी के पास रियासी में शिवखोड़ी से आ रही श्रद्धालुओं की बस पर आतंकियों ने गोलीबारी की जिससे बस खड्ड में जा गिरी. इसमें 9 श्रद्धालुओं की जान चली गई, जबकि दर्जनों अन्य जख्मी हो गये. फिर कठुआ एवं डोडा में भी आतंकी हमले हो चुके हैं. जम्मू-कश्मीर में हाल की आतंकी घटनाओं के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल एवं अन्य वरीय पदाधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की. (नीचे भी पढ़ें)

जानकारी के अनुसार मीटिंग में अधिकारियों ने प्रधानमंत्री को को जम्मू-कश्मीर के सुरक्षा हालात की जानकारी देते हुए उन्हें अब तक किये गये आतंकवाद विरोधी प्रयासों से भी अवगत कराया. मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में अधिकारियों को आतंकवाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये हैं. इसके अलावा, पीएम मोदी ने आतंकी हमलों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह और जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भी बात की है. जानकारी के अनुसार पीएम ने इसके अलावा कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों की तैनाती और एक्शन प्लान की भी जानकारी ली है. एलजी मनोज सिन्हा ने पीएम मोदी को जम्मू-कश्मीर के ताजा हालात के साथ ही स्थानीय प्रशासन के प्रयासों की भी जानकारी दी है. इधर पीएम की जम्मू कश्मीर में आतंकी हमलों को लेकर हाई लेवल मीटिंग बुलाये जाने को लेकर किसी बड़े एक्शन की तैयारी के कयास लगाये जा रहे हैं.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading