खबरSinghbhum Chamber-सिंहभूम चैम्बर में जीएसटी विभाग के ऑडिट आपत्तियों से संबंधित नोटिसों...
spot_img

Singhbhum Chamber-सिंहभूम चैम्बर में जीएसटी विभाग के ऑडिट आपत्तियों से संबंधित नोटिसों पर हुई चर्चा

राशिफल

जमशेदपुर: सिंहभूम चैम्बर भवन में शनिवार को सदस्यों, प्रोफेशनल्स एवं उद्यमियों की टैक्स से संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए आयोजित होने वाले टैक्स क्लिनिक का आयोजन किया गया. यह जानकारी उपाध्यक्ष वित्त एवं कराधान अधिवक्ता राजीव अग्रवाल एवं सचिव अधिवक्ता अंशुल रिंगसिया ने संयुक्त रूप से दी.(नीचे भी पढ़े)

इस अवसर पर उपाध्यक्ष अधिवक्ता राजीव अग्रवाल ने जीएसटी अधिनियम के एएसएमटी 10 में नोटिस पर चर्चा करते हुए कहा कि यह जीएसटी से संबंधित एक महत्वपूर्ण भाग है जिस पर व्यापारियों को विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए. इस नोटिस के अंतर्गत आनेवाली समस्याओं के बारे में सदस्यों को विस्तृत रूप में जानकारी राजीव अग्रवाल के द्वारा उपलब्ध कराई गई तथा कैसे इसका निराकरण किया जा सकता है इसकी भी जानकारी दी गई.(नीचे भी पढ़े)

सचिव अधिवक्ता अंशुल रिंगसिया ने प्रोफेशनल्स एवं उद्यमियों से आग्रह किया कि वे टैक्स क्लिनिक में अवश्य आयें और अपने जीएसटी एवं अन्य टैक्स संबंधित समस्याओं का निराकरण करें. टैक्स क्लिनिक के आयोजन का उद्देश्य ही यही है कि इससे सदस्यों की समस्याओं का समाधान हो सके.इस अवसर पर अधिवक्ता सतीश सिंह, अधिवक्ता राजेश अग्रवाल, राजेश रिंगसिया, सीए रवि गुप्ता के अलावा काफी संख्या में व्यवसायी एवं उद्यमीगण उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading