Home खबर

Tmh information – टीएमएच में बनेगा बारिश से बचने के लिए इमरजेंसी और ओपीडी के बीच छत, अब इस रास्ते से आप कर सकेंगे अस्पताल में इंट्री, जानें 3 जून से क्या हो रहा बदलाव

जमशेदपुर : टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड (टीएसयूआइएसएल) के सहयोग से टाटा स्टील, टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) के इमरजेंसी एरिया (आपातकालीन क्षेत्र) और ओपीडी ब्लॉकों के बीच के रास्ते के लिए रेन प्रोटेक्शन शेड का निर्माण करेगी. इस परियोजना का उद्देश्य खराब मौसम की स्थिति के दौरान रोगियों, कर्मचारियों और आगंतुकों की सुविधा और सुरक्षा को बढ़ाना है. इमरजेंसी और ओपीडी के बीच मरीजों की आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए रेन प्रोटेक्शन संरचना के निर्माण की योजना बनायी गयी है. (नीचे भी पढ़ें)

इमरजेंसी और ओपीडी भवन के बीच, जेजीएमएच की ओर जाने वाली सड़क को 3 जून शनिवार से अस्थायी रूप से बंद कर दिया जाएगा. निर्माण गतिविधि को देखते हुए मरीजों के वाहनों की आवाजाही की योजना अलग से बनायी गयी है. इसके तहत सीसीयू, आइसीयू और जेजीएमएच (नया बिल्डिंग) में प्रवेश नर्सिंग कॉलेज के बगल वाले गेट से होगा. उसी गेट से बाहर निकलना होगा जो होटल सेंटर पॉइंट के सामने निकलता है. टीएमएच की बाकी विजिट के लिए प्रवेश और निकास में कोई बदलाव नहीं होगा. टाटा स्टील ने बताया है कि कंपनी अपने हितधारकों की भलाई और सुविधा के लिए प्रतिबद्ध हैं और सभी के लिए बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए तत्पर हैं.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version