खबरwest singhbhum election campaign- भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा ने बंदगांव में चलाया...
spot_img

west singhbhum election campaign- भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा ने बंदगांव में चलाया जन संपर्क अभियान

राशिफल

रामगोपाल जेना चक्रधरपुर /बंदगांव: भारतीय जनता पार्टी की सिंहभूम सीट से लोकसभा प्रत्याशी गीता कोड़ा ने शनिवार को बंदगांव प्रखंड के कई गांवों में जन संपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के कार्यकाल में हुए विकास कायों के बारे में बताया. साथ ही आगामी चुनाव में भी पुन: देश का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बनाने के लिए सिंहभूम सीट से भाजपा की जीत सुनिश्चत करने की बात कही. इस दौरान गीता कोड़ा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री है जिन्होंने एक आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू को देश का राष्ट्रपति बनाया. (नीचे भी पढ़े)

बंदगांव प्रखंड के 1617 गरीब आदिवासी परिवार वालों को रहने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना से नि:शुल्क आवास दिया गया. 177 लोगों को प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना से रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है. प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री जल जीवन मिशन से लोगों को पीने के लिए शुद्ध पानी दिये जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा इंडि गठबंधन वाले जनता की सुधि लेने भी नहीं आते हैं. झामुमो के नेताओं द्वारा जनता को गुमराह किया जाता है. इस दौरान उन्होंने बंदगांव प्रखंड के जलासर, चाकी बाजार, हेसाडीह, सावनिया, बंदगांव समेत अन्य गांवों में जनसपर्क किया. उन्होंने कहा अब जनता जाग चुकी है.लोग झामुमो पार्टी को जान चुकी है. (नीचे भी पढ़े)

झामुमो की सरकार ने राज्य को सिर्फ लूटने का कार्य किया है, इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल में है. लोग अब भी सावधान हो जायें. और क्षेत्र का विकास के लिये भाजपा को वोट दें. इस मौके पर पूर्व विधायक शशिभूषण सामड,भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र मछुवा, कराईकेला मंडल अध्यक्ष कुश पूर्ति, भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री विजय मेलगांडी, दुम्बी सोरेन, भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा की कार्यसमिति सदस्य मालती गिलुवा, रीता सामड, सरना बोयपाई, रामेश्वर मछुवा, मुखिया करम मुंडरी, उप मुखिया प्रदीप बोदरा,वार्ड सदस्य बुधराम डांगा, एसटी मोर्चा के अध्यक्ष सुनील हेम्ब्रम,ललित नारायण ठाकुर, बीजू प्रामाणिक समेत अन्य मौजूद थे.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading