Home खबर

West singhbhum sunny welcome : सन्नी सिंकू का कांग्रेस वापसी पर हुआ जमकर स्वागत, सिंहभूम की झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी ने जताई जिले में कांग्रेस के फिर मजबूत होने की उम्मीद, पांच न्याय, पचीस गारंटी वाला पर्चा घर-घर बांटने की अपील भी की

रामगोपाल जेना/चाईबासा : सिंहभूम सीट से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा मांझी ने सन्नी सिंकू की कांग्रेस में पुनर्वापसी का स्वागत करते हुए कहा है कि सन्नी अनुशासन में रहकर कुशल संगठन कर्ता के रूप में जाने जाते हैं. उनके एवं उनके साथ जिले के 18 प्रखंडों और 2 नगरों से आये सभी जुझारू सहयोगियों को आज फिर से चाईबासा कांग्रेस भवन में देखकर अच्छा लग रहा है और सभी लोगों का जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर दास की अध्यक्षता में स्वागत किया जा रहा है, यह इंडिया गठबंधन के लिए शुभ संकेत है. श्रीमती मांझी ने उक्त बातें मंगलवार को कांग्रेस भवन में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए कही. (नीचे भी पढ़ें)

श्रीमती मांधी ने स्वागत समारोह में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि संभवतः आगामी 03 मई को निवर्तमान प्रधानमंत्री चाईबासा आने वाले है. वे हमारे लोगों को फिर रिझाने की कोशिश करेंगे, पर हमारे निर्दोष ग्रामीणों को उनके जुमलों से बचना है. श्रीमती मांझी ने अपील की कि 12 व 13 मई को अपने अपने गांव, पंचायत के मतदान केंद्रों पर हम सभी मुस्तैद रहने के प्रति वचनबद्ध हों और अंत में जोबा मांझी ने पांच न्याय और पच्चीस गारंटी वाले पर्चे को घर-घर बांटने की भी अपील की. झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री देवेंद्रनाथ चांपिया ने कहा कि पूर्व अध्यक्ष सन्नी सिंकू के द्वारा बनाया कांग्रेस की संगठन से गीता कोड़ा पिछली बार चुनाव जीती थीं. लेकिन सांसद बनने के बाद उन्होंने संगठन पर ध्यान नहीं दिया, इसीलिए जिले में कांग्रेस का संगठन कमजोर हो गया. लेकिन आज जब संगठन कर्ता सन्नी सिंकू और उनके सभी सहयोगी पुनः कांग्रेस में आ गए है, तो निश्चित रूप से जिला कांग्रेस फिर से मजबूत होगी. (नीचे भी पढ़ें)

प्रदेश कांग्रेस के सचिव अशरफुल होदा ने कहा कि सन्नी सिंकू मेरे अजीज दोस्त हैं. अब उम्मीद करते हैं कि उनके पार्टी में वापस आ जाने से हमलोग मिल-जुलकर कांग्रेस को फिर से मजबूत करेंगें. बताते चलें कि सन्नी सिंकू की पार्टी में पुनर्वापसी पर यहां कांग्रेस भवन में मंगलवार को सन्नी सिंकू की पार्टी में पुनर्वापसी करने पर स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया. स्वागत कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर दास ने की, जबकि संचालन युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सुरेश सवैयां ने किया. (नीचे भी पढ़ें)

मौके पर कांग्रेस अल्पसंख्यक कमेटी के चेयरमैन तौहीद आलम, कार्यालय सचिव सुशील दास, राधामोहन बनर्जी, अंसार अहमद, इंदुशेखर तिवारी, मनोरंजन दास, संजीव सिंहदेव, अमृत मांझी, अतिस गगराई, आशा पुर्ती, मंजू बिरुआ, काजल मांझी, पेलोंग पुर्ती, अनामिका सरकार, नारायण सिंह पुर्ती, संजय बिरुली, समीर देवगम, जगन्नाथ दिगी, उमेश गगराई, गुरुचरण सिंकू, केशव गोप, बसंत तांती, जगदीश चंद्र सिंकू, उपेंद्र सिंकू, अमीर खान,  फ्रांसिस हंस, विकास केराई, विश्वनाथ बोबोंगा, विक्की खान, फिरोज अशरफ, देवराज हेंब्रम, मनोज जामुदा, दामू गगराई, अजम्बर सुरीन, बालकिशोर सोय, विशाल कुमार निषाद, सिद्धेश्वर पाट पिंगुआ, अल्विन एक्का, सूरज पुर्ती, कृष्णा पुर्ती, सुनील पान, बबलू खान, सलीम खान, अरिल सिंकू, शंकर मिश्रा, अमित कुमार सिंकू सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version