महिला सेक्शनJamshedpur savan fest - बिष्टुपुर में सावन महोत्सव का आयोजन, सभी प्रतिभागियों...
spot_img

Jamshedpur savan fest – बिष्टुपुर में सावन महोत्सव का आयोजन, सभी प्रतिभागियों को “सावन क्वीन” से नवाजा गया, रैंप पर महिलाओं ने कैट वॉक कर बिखेरे जलवे

राशिफल

जमशेदपुर : सावन के महीने में लौहनगरी में सावन महोत्सव पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भरमार है, जहां अनेक संस्थाएं सावन क्वीन के आयोजन में जुटी हैं. ऐसा ही एक आयोजन कलाकार पूजा सिंह ने बिष्टुपुर में आयोजित किया. फर्क यही रहा कि यहां कोई प्रथम, द्वितीय या तृतीय नहीं आया बल्कि सभी प्रतिभागियों को ‘सावन क्वीन’ से नवाजा गया. कार्यक्रम की शुरुआत प्रतिभागियों के रैंप कैटवॉक से हुई. उसके बाद एक एक करके प्रतिभागियों ने डांस का प्रदर्शन किया जिसको देखकर लोग झूम उठे. (नीचे भी पढ़ें)

कार्यक्रम में प्रिया सिंह, पूनम प्रसाद, सुमन सिंह, प्रिया श्रीवास्तव, गुडिया पांडेय, मधुमिता नंदी, प्रियंका उपाध्याय, सरिता शर्मा, सुमीरा, सनी, सपना शर्मा, जया दूबे समेत बीस से भी ज्यादा प्रतिभागियों ने भाग लिया. इनमें दो ट्रांस वुमेन भी शामिल हुईं. कार्यक्रम में आयोजिका पूजा सिंह ने भी अपने नृत्य का जलवा दिखाया. नृत्य के बाद कुछ फन गेम्स और पहेली बूझो खेल का आयोजन हुआ जिसमें भाग लेकर प्रतिभागियों ने काफी आनंद उठाया. अंत में अतिथियों ने सभी महिलाओं को ‘सावन क्वीन’ का अवार्ड दिया. इस कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार अन्नी अमृता, भोजपुरी एक्टर अनु ओझा, सुनीता जायसवाल और तेजिंदर कौर बतौर अतिथि सह जज मौजूद थीं.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading