Home स्टूडेंट जोन

Jamshedpur Co-operative College : जमशेदपुर को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज के कर्मचारी से दुर्व्यवहार का आरोप, विरोध में को-ऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य अमर सिंह का छात्रों ने किया घेराव, अमर सिंह ने मांगी माफी

जमशेदपुर : जमशेदपुर को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज के चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी राम किशोर सिंह के साथ जमशेदपुर को-आपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य अमर सिंह के द्वारा दुर्व्यवहार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले को लेकर लॉ कॉलेज के छात्रों ने गुरुवार को को-आपरेटिव कॉलेज प्राचार्य कक्ष में पहुंच कर प्राचार्य का घेराव किया. इस संबंध में राम किशोर सिंह ने कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति से लिखित शिकायत की है. उन्होंने बताया है कि पिछले 10 दिसंबर को लॉ कॉलेज के प्राचार्य के कहने पर मिट्टी लाने के लिए को-आपरेटिव कॉलेज गये थे. (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

मिट्टी लेकर आने के क्रम में स्कूटी से टाइल्स टूट गयी. उसके बाद प्राचार्य अमर सिंह द्वारा उन्हें कमरे में बंधक बनाकर और गार्ड को लाठी लाने को बोलकर और उन्हें कान पकड़वा कर मान-सम्मान को ठेस एवं दुर्व्यवहार किया. इसके विरोध में जमशेदपुर को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज के विद्यार्थियों ने प्राचार्य का घेराव किया. विद्यार्थियों का नेतृत्व अमर कुमार तिवारी ने किया. उनकी ओर से बताया गया है कि घेराव के बाद प्राचार्य अमर सिंह ने रामकिशोर सिंह से माफी मांगी और दोबारा ऐसा नहीं होने का आश्वासन दिया.घेराव करने वालों में प्रेम कुमार, निरंजन प्रसाद, अमित मुखी समेत तीनों सत्र के विद्यार्थी शामिल थे.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version