स्टूडेंट जोनjharkhand board inter result : झारखंड बोर्ड के इंटर के रिजल्ट में...
spot_img

jharkhand board inter result : झारखंड बोर्ड के इंटर के रिजल्ट में कोल्हान में लड़कियों का उमदा प्रदर्शन, ये रहे साइंस कॉमर्स और आर्ट्स में कोल्हान के टॉप तीन छात्र-छात्राएं

राशिफल

जमशेदपुर : झारखंड अधिविद्य परिषद की ओर से इंटर के जारी रिजल्ट में कॉमर्स में चक्रधरपुर के जवाहरलाल नेहरु कॉलेज की दिव्या कुमारी टॉपर रही है. वहीं, साइंस में लुपुंगगुट्टी के संत जेवियर इंटर कॉलेज के प्रेम प्रकाश सिंह टॉपर रहे है. आटर्स में कोल्हान टॉपर जमशेदपुर के सीतारामडेरा प्लस टू आदिवासी हाई स्कूल की छात्रा श्रुति कुमारी रही है. कोल्हान में लड़कियों ने बाजी मारी है. साइंस में लुपुंगगुट्टू के प्रेम प्रकाश सिंह को कुल 467 अंक मिला जबकि मानकी देरगम को 465 अंक और बहरागोड़ा के मॉडल स्कूल के गोविंदा दास जेना को तीसरा स्थान मिला. इसी तरह कॉमर्स में चक्रधरपुर जवाहर लाल नेहरु कॉलेज की दिव्या कुमारी को 453 अंक मिले और वह टॉपर रही. (नीचे भी पढ़ें)

इसी तरह दूसरे स्थान पर जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज के राहुल अग्रवाल रहे, जिनको 448 अंक हासिल हुआ. तीसरे स्थान पर जमशेदपुर ग्रेजुएट कॉलेज की नैंसी आर्या रही, जिनको 445 अंक हासिल हुआ. आटर्स की टॉपर जमशेदपुर के सीतारामडेरा प्लस टू आदिवासी हाई स्कूल की श्रुति कुमारी रही, जिनको 454 अंक, दूसरे नंबर पर मझगांव के एसएस प्लस टू हाई स्कूल की बबिता सिरका को 451 अंक और चांडिल के एसएस प्लस टू हाई स्कूल की अंजली कुमारी को 443 अंक मिला. ओवरऑल लड़कियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading