Home स्टूडेंट जोन

Jharkhand proud arka jain university : अरका जैन यूनिवर्सिटी में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के चार छात्रों को विप्रो ने किया 4.78 लाख के पैकेज पर लॉक, ये सारे छात्रों ने किया कमाल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के गम्हरिया स्थित अरका जैन यूनिवर्सिटी के इंजीनियरिंग एंड आईटी स्कूल में विप्रो परी की ओर से कैंपस सिलेक्शन किया गया. इसमें शामिल विद्यार्थियों की लिखित परीक्षा, व्यक्तिगत प्रतिभा, तकनीकी ज्ञान आदि को परखा गया. फाइनल सिलेक्शन इंटरव्यू राउंड के बाद किया गया. इनमें चार छात्रों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए कंपनी में अपना स्थान बनाया. यूनिवर्सिटी के ये चारों छात्र मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के हैं. इन चारों छात्रों को कंपनी ने सालाना 4.78 लाख रुपये के पैकेज पर लॉक किया गया. इनका जॉब लोकेशन चेन्नई होगा. चयनित छात्रों में मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग के छात्र अभिषेक दुबे, शिव शंभु पांडेय, राहुल सरकार व संतोष ठाकुर शामिल हैं. (नीचे भी पढ़ें)

कैम्पस प्लेसमेंट के यूनिवर्सिटी के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग के सीनियर मैनेजर राहुल रेज एवं प्लेसमेंट हेड हिमांशु सिन्हा की सराहनीय भूमिका रही. यूनिवर्सिटी के निदेशक सह कुलसचिव डॉ अमित श्रीवास्तव ने सभी छात्र-छात्राओं की सफलता को उनके परिश्रम और लगन का परिणाम बताया. श्री श्रीवास्तव एवं यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट बोर्ड के चेयरमैन डॉ एसएस रजी, के वाईस चांसलर डॉ ईश्वरन अय्यर, इंजीनियरिंग एंड आईटी स्कूल के डीन डॉ अरविंद कुमार पांडेय, कैंपस डायरेक्टर डॉ अंगद तिवारी समेत शिक्षक-शिक्षिकाओं ने चयनित सभी छात्र-छात्राओं को इस सफलता पर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है. (नीचे भी पढ़ें)

बता दें कि विप्रो परी दुनिया भर में एक औद्योगिक स्वचालन समाधान प्रदाता कंपनी है। विप्रो परी का दृष्टिकोण अपने ग्राहकों के लिए स्वचालन और रोबोटिक्स में सर्वोत्तम समाधान लाने के लिए अपनी विशेषज्ञता और संसाधनों का उपयोग करना है. अपनी वैश्विक पहुंच और तकनीकी कौशल के माध्यम से यह कंपनी अपने ग्राहकों की सेवा के लिए भौतिक स्वचालन परियोजनाओं और डिजिटल फैक्ट्री पहल सहित औद्योगिक स्वचालन समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करती है.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version