खबरadityapur bjp election campaign: आदित्यपुर ऑटो क्लस्टर में भाजपा ने चलाया विशेष...
spot_img

adityapur bjp election campaign: आदित्यपुर ऑटो क्लस्टर में भाजपा ने चलाया विशेष जनसंपर्क अभियान, मुख्य वक्ता के रुप में सांसद विनय सहस्त्रबुद्धे हुए शामिल,कहा- देश के भविष्य निर्माण के लिए मोदी का पीएम बनना जरुरी

राशिफल


आदित्यपुर : आदित्यपुर ऑटो क्लस्टर सभागार में गुरुवार को भाजपा झारखंड प्रदेश की ओर से विशेष जन संपर्क अभियान सह बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में राज्यसभा सांसद विनय सहस्त्रबुद्धे शामिल हुए. अपने संबोधन में सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि दस वर्षों में केंद्र की बीजेपी सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में न केवल वर्तमान बल्कि अतीत के साथ भविष्य को भी गढ़ने का काम किया है. अभी कुछ काम बाकी रह गए हैं जिसे पूरा करने के लिए केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर भेजने की जरूरत है. झारखंड जैसे रत्नगर्भा प्रदेश में पिछड़ापन होना मेरे समझ के परे है. उन्होंने कहा कि हमें की नई पीढ़ी के अपेक्षा का ध्यान रखकर नीतियां बनानी है. इसी फार्मूले पर नरेंद्र मोदी 2014 से आगे बढ़ रहे हैं.(नीचे भी पढ़े)

 उनका गवर्नेस लाजवाब है. प्रधानमंत्री ने ऊंची आकांक्षाओं को बताया है. हम आज असहायों को दया की दृष्टि से नहीं बल्कि दिव्यांग के नाम से जान रहे हैं यह नरेंद्र मोदी की देन है. केवल बजट बनाने से काम नहीं होता है, उसके लिए नीतियां बनानी होती है जो नरेंद्र मोदी ने नीति आयोग का निर्माण कर बनाया है. आज हम रक्षा क्षेत्र में मिसाइल निर्माण में आत्मनिर्भर बने हैं.हमने ब्रह्मोस मिसाइल फिलीपींस को भेजा है. प्रधानमंत्री के सोच में परिवर्तन है जिसके वजह से देश आज आगे बढ़ रहा है. अब भारत को विकसित देश बनने से कोई रोक नहीं सकता है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले की सरकारों को नीतियां लागू करने से पहले “उनकी” चिंता होती थी. उनका इशारा अल्पसंख्यक समुदाय की ओर था. हालांकि राज्यसभा सांसद ने कहा कि आज देश में हर वर्ग के लोगों को समान रूप से अधिकार दिया जा रहा है. (नीचे भी पढ़े)

यह हमारे रगों में है इसे कोई अलग नहीं कर सकता. वक्ता के रूप में पूर्व सांसद अजय मारू ने अपने संबोधन में कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नीतियों और गारंटी काडंका बज रहा है. प्रधानमंत्री गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री के रूप में पिछले 23 वर्ष से बगैर अवकाश के काम कर रहे हैं. सांसद अजय मारू ने विनय सहस्त्रबुद्धे की जीवनी पर संक्षिप्त में प्रकाश भी डाला. उन्होंने धारा 370 हटाने और राम मंदिर निर्माण को बड़ी उपलब्धि बताया. साथ ही कहा कि अब अगला मिशन यूसीसी को देशभर में लागू कराना है. तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं तो यह सम्भव  होगा. उन्होंने प्रत्येक बुद्धिजीवियों से प्रत्येक बूथ पर मत प्रतिशत बढाने की अपील की. इस दौरान सिंभूम सांसद प्रत्याशी गीता कोड, आदित्यपुर नगर निगम के पूर्व मेयर विनोद कुमार श्रीवास्तव डिप्टी मेयर अमित सिंह आदित्यपुर स्माल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष इंदर कुमार अग्रवाल सहित आदित्यपुर के उद्यमी एवं प्रबुद्ध नागरिक मौजूद रहे इस दौरान कुछ उद्यमियों एवं प्रबुद्धगणों ने आदित्यपुर नगर निगम एवं औद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं से वक्ताओं एवं प्रत्याशी को अवगत कराया. जिस पर वक्ताओं ने ध्यान देने की बात कही.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading