Home खबर

Adityapur nagar nigam – आदित्यपुर में जलसंकट को लेकर नगर निगम प्रशासन एक्शन मोड में, जलापूर्ति के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

आदित्यपुर : नगर निगम क्षेत्र में भीषण जलसंकट को देखते हुए नगर निगम प्रशासन ने एक्शन तेज कर दिया है. इसकी जानकारी देते हुए अपर नगर आयुक्त अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि रोस्टर बनाकर टैंकर से चिन्हित वार्डों में युद्धस्तर पर जलापूर्ति कराया जा रहा है. साथ ही पेयजल से संबंधी शिकायत के लिए कंट्रोल रूम भी बनाया गया है. इसके लिए मोबाइल नंबर 8409541504 और 8540830284 जारी किया गया है. उन्होंने बताया कि पेयजल संकट को लेकर नगर निगम गम्भीर है. हर दिन 14 टैंकरों के माध्यम से 1.80 लाख लीटर पानी चिन्हित वार्डों में नियमित रूप से सप्लाई किया जा रहा है. (नीचे भी पढ़ें)

जरूरत के हिसाब से वार्डों में अलग से जलापूर्ति कराई जा रही है. एचवाईडीटी का करीब 2.80 करोड़ राशि आवंटित है. आदर्श आचार संहिता लगे होने के कारण उसका प्रयोग नहीं हो पा रहा है. चुनाव आयोग से सचिव स्तर से पत्राचार किया गया है. ईओआई के जरिये 10 टैंकर के लिए टेंडर निकाले गए है मगर यह मामला भी आदर्श आचार संहिता की वजह से अधर में लटका हुआ है. इतना ही नहीं अपने स्टेक होल्डर्स से भी सीएसआर के तहत टैंकर से जलापूर्ति कराई जा रही है. आचार संहिता समाप्त होते ही युद्धस्तर पर जलापूर्ति के काम में तेजी लाई जाएगी. उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है, और कहा कि नगर निगम प्रशासन जलापूर्ति को लेकर गंभीर है.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version