खबरjamshedpur bjp nomination rally- विद्युत वरण महतो की नामांकन रैली को लेकर...
spot_img

jamshedpur bjp nomination rally- विद्युत वरण महतो की नामांकन रैली को लेकर चिंटू सिंह ने संभाला मोर्चा, जगह जगह पॉकेट बैठकें शुरू, कहा- लोग जात-पात से तोड़ेंगे, लेकिन हम राष्ट्रवाद से जोड़ेंगे

राशिफल

जमशेदपुर:जमशेदपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो 30 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. उनके नामांकन रैली को सफ़ल और भव्य बनाने के लिए युवा भाजपा नेता चिंटू सिंह ने मोर्चा संभाल लिया है. उन्होंने शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों और भगवा ब्रिगेड से जुड़े युवाओं संग पॉकेट बैठकें शुरू कर दिया है. बारीडीह पोस्ट ऑफ़िस पार्क में छत्रपति शिवाजी सेना से जुड़ी महिलाओं और युवकों का बैठक लेने के अलावे टेल्को के खड़ंगाझार स्थित शिव हनुमान मन्दिर में हिंदुवादी संगठनों से जुड़े नवयुवकों की बैठक संपन्न हुई. बैठक को चिंटू सिंह, पप्पू मिश्रा, अंकित आनंद, मनीष प्रसाद, रितेश ओझा एवं प्रतिक रॉय ने संबोधित किया. (नीचे भी पढ़े)

चिंटू सिंह ने आह्वान किया कि भाजपा के नामांकन रैली को अपार सफ़ल बनाने की जिम्मेवारी युवाओं पर है. हम जैसा माहौल बनाएंगे, मतदाता उसी दिशा में रुख करेंगे. कहा कि कुछ लोग निजी स्वार्थ पूर्ति के लिए मतदाताओं को जातियों में जोड़ने का प्रयास करेंगे, लेकिन हमारी प्राथमिकता राष्ट्रवाद रहेगी. चिंटू सिंह ने कहा कि विद्युत वरण महतो की नामांकन रैली में सनातन उत्सव समिति की दमदार उपस्थिति देखने को मिलेगी जो ऐतिहासिक होगा. चिंटू सिंह ने विभिन्न थाना क्षेत्रों के धार्मिक संगठनों से जुड़े सदस्यों संग संपर्क स्थापित किया और उनसे मंगलवार को नामांकन रैली में शामिल होने का आह्वान किया है. इस दौरान दोनों ही बैठकों में युवाओं की अच्छी उपस्थिति रही.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading