खबरJamshedpur election cm champai soren meeting : जमशेदपुर में मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन...
spot_img

Jamshedpur election cm champai soren meeting : जमशेदपुर में मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन ने की इंडिया गठबंधन प्रत्याशी समीर मोहंती को जीताने के लिए बैठक, सभी विधायकों को दी यह नसीहत

राशिफल

जमशेदपुर : झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन रविवार को जमशेदपुर पहुंचे.यहां वे झामुमो द्वारा जमशेदपुर के सिदगो़ड़ा टाउन हॉल में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में शमिल हुए. उनके साथ जमशेदपुर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सह बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती भी मौजूद रहे. इसके अलावा कार्यक्रम में घाटशिला विधायक रामदास सोरेन, पोटका विधायक संजीव सरदार, जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी, ईचागढ़ विधायक सविता महतो समेत पार्टी के शीर्ष नेतागण मौजूद रहे. वहीं सैकड़ों कि संख्या मे पार्टी के बूथ स्तर के महिला व पुरुष कार्यकर्ता यहाँ मौजूद रहे. इस दौरान चंपाई सोरेन ने पार्टी के प्रत्याशी समीर मोहंती कों जीत दिलवाने का संकल्प दिलवाते हुए कहा कि हमें जीत का लक्ष्य लेकर चलना है, प्रत्येक बूथ पर एक प्रभारी होंगे और उन प्रभारियों कों 25-25 महिला व पुरुष का लिस्ट तैयार कर संगठन कों सौंपना है. विगत लोकसभा मे हम थोड़े कमजोर पड़े थे लेकिन विधानसभा मे हमने अपनी पकड़ बनाई थी और कोल्हान से एक भी सीट भाजपा कों नहीं मिला. (नीचे भी पढ़ें)

इस लोकसभा चुनाव मे भी हमें उसी रणनीति के साथ चलना है ताकि इस बार झारखण्ड से एक भी लोकसभा सीट भाजपा को ना जाए. उन्होंने सभी विधायकों को नसीहत दी कि वे लोग अपने-अपने विधानसभा में लोकसभा के प्रत्याशी को जीतने के लिए कड़ी मेहनत करें. अगर आज लोकसभा में वे लोग इनका साथ नहीं देंगे तो विधानसभा के चुनाव में उन पर भी असर पड़ेगा. वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कभी भी शिक्षा और रोजगार जैसे मुद्दों पर काम नहीं किया बल्कि जनता को केवल जुमलों मे उलझा कर रख दिया. इस बार क्षेत्र कि जनता इसका मुँह तोड़ जवाब देगी और भाजपा को उखाड़ फेकेगी. वहीं समीर मोहंती ने कहा कि ये लड़ाई झारखण्ड के अस्मिता को बचाने का और झारखण्ड राज्य कि आवाज को संसद तक पहँचाने का है जिसे एक एक बूथ स्तर के कार्यकर्ता मिलकर ही इसको सफल बना सकते हैं.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading