Home खबर

Jamshedpur jugsalai public protest – जुगसलाई में ‘पानी नहीं तो वोट नहीं’ के नारे के साथ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे सफीगंज मोहल्ला समिति के सदस्य, लोकसभा चुनाव बहिष्कार का ऐलान

जमशेदपुर : जमशेदपुर के हर कोने कोने से गर्मी में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है. वहीं जुगसलाई के सफीगंज मोहल्ला के गौशाला नाला रोड में बीते 44 दिनों से सप्लाई पानी बंद है. यह समस्या अब विकराल रूप ले चुकी है. शनिवार को मोहल्ला निवासी मिलकर जुगसलाई नगरपालिका कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे है. उनका कहना है कि जब तक उन्हें आश्वासन नहीं मिल जाता तब तक वे शांति पूर्वी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे रहेंगे. नागरिक संघर्ष समिति के अध्यक्ष सरदार शैलेंद्र सिंह ने बताया कि इसे लेवर वो लोकसभा चुनाव का भी बहिष्कार करते है. अब तक मोहल्ले में सप्लाई पानी के लिए केवल गड्ढे ही खोदे जा रहे है. जुगसलाई में सभी जगहों पर गड्ढे खोद दिये दिये है लेकिन अधिकारियों को अब तक फाल्ट का कोई पता नहीं चला. (नीचे भी पढ़ें)

मोहल्ला के सदस्य कई बार डीसी और पीएचडी के अधिकारियों के पास चक्कर लगा चुके है, इसके बावजूद समस्या जस की तस है. वहीं सप्लाई पानी की समस्या को लेकर नगरपालिका अधिकारी ने बताया कि वे पीएचडी की सहयोग से जल्द से जल्द इस समस्या का निदान करेंगे. उन्हें केवल दो से तीन का समय और दिया जाए, जिसके बाद लोगों को सुचारु रुप से सप्लाई पानी की समस्या से निजात मिलेगी. (नीचे भी पढ़ें)

वहीं उन्होंने बताया कि पीएचडी के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर से बात हो गयी है. वाल्ब लगाने की बात की गयी, जिसके बाद मोहल्ले के लोगों को पानी मिलने लगेगा. अब देखना यह कि जुगसलाई के लोगों को पानी से दो से तीन दिन बाद भी निजात मिल पाता है या नहीं. 

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version