खबरJamshedpur rural police success - जादुगोड़ा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध...
spot_img

Jamshedpur rural police success – जादुगोड़ा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध देशी व विदेशी शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

राशिफल

जमशेदपुर / जादुगोड़ा : जमशेदपुर के ग्रामीण इलाके जादुगोड़ा में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शराब का घर पर व्यापार कर रही महिला को 408 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब और 8 लीटर अवैध देशी महुआ के साथ गिरफ्तार किया है. इसकी मूल्य करीब 1 लाख रुपये बतायी गयी है. गिरफ्त में आयी महिला का नाम पवनी उरांव (50) है, जो जादुगोड़ा के उत्तरी इचरा टोला धरमडीह की रहने वाली है. इस मामले में जमशेदपुर एसएसपी कौशल किशोर और ग्रामीण एसपी ऋषभ गर्ग की अध्यक्षता में अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध छापामारी की जा रही थी. तभी गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की गयी. (नीचे भी पढ़ें)

इसका खुलासा करते हुए जमशेदपुर के एसएसपी ने बताया कि सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर जादुगोड़ा के उत्तरी इचरा टोला धरमडीह में महिला के घर से बड़े खेप में विभिन्न बांडों के 184 पीस बीयर केन, 224 पीस शराब के बोतल और 8 लीटर अवैध महुआ बरामद किया गया. जिसका मूल्य 1 लाख रुपये है. फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मंगलवार को जेल भेज दिया गया. वहीं छापामारी दल में जादुगोड़ा थाना प्रभारी अभिषेक कुमार, सत्यनारायण कुमार, महिला पुलिस उर्मिला देवी, हवलदार सुधाशु कुमार महतो और सशस्त्र बल शामिल थे. वहीं एसएसपी ने बताया कि नशीले पदार्थों व अवैध शराब को लेकर आगे भी अभियान लगातार जारी रहेगा.   

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading