खबरJamshedpur-Sonari-BJP : मरीन ड्राइव किनारे डंपिंग यार्ड में कचड़े में लगी आग,...
spot_img

Jamshedpur-Sonari-BJP : मरीन ड्राइव किनारे डंपिंग यार्ड में कचड़े में लगी आग, धुआं और दुर्गंध से निजात के लिए जेएनएसी के विशेष पदाधिकारी से मिले सोनारी के भाजपाई, मिला समाधान का आश्वासन

राशिफल

जमशेदपुर : भाजपा सोनारी मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को जमशेदपुर अक्षेस (जेएनएसी) के विशेष पदाधिकारी संजय कुमार से मिला. प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व भाजपा के सोनारी मंडल अध्यक्ष प्रशांत कुमार पोद्दार ने किया. इस दौरान विशेष पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपते हुए क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया. पार्टी की ओर से विशेष पदाधिकारी को बताया गया कि मरीन ड्राइव किनारे डंपिंग यार्ड में पड़े कचड़े में लगी आग एवं उससे उठने वाले जहरीले धुआं और दुर्गंध से बीमारी फैलने का खतरा है. इस पर विशेष पदाधिकारी श्री कुमार ने निदान का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि यह छोटी समस्या नहीं है. इसमें थोड़ा समय लगेगा एवं सरायकेला जिला के खैरबनी में इस प्रोजेक्ट को लेकर बड़े स्तर पर गारवेज प्लांट निर्माण का आश्वासन दिया. इसके साथ ही उन्होंने तीन पदाधिकारियों को अविलंब प्रतिनियुक्त किया. जेएनएसी के सिटी मैनेजर एवं भाजपा सोनारी मंडल के कार्यकर्ता साथ डंपिंग यार्ड का जायजा लिया एवं क्षेत्र की समस्या के समाधान के लिए जल्द से जल्द वैकल्पिक व्यवस्था करने पर चर्चा की. (नीचे भी पढ़ें)

मंडल अध्यक्ष प्रशांत कुमार पोद्दार ने कहा इसके पश्चात भी इस विषय में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो जनहित समस्याओं को सूचीबद्ध कर समाधान के लिए जनता के साथ उग्र-आंदोलन करने को बाध्य होगें. इसके लिए जेएनएसी के अधिकारी जिम्मेवार होंगे. प्रतिनिधिमंडल में भाजपा झारखंड प्रदेश ओबीसी मोर्चा के मीडिया प्रभारी सोनू ठाकुर, महामंत्री नारायण प्रसाद, महामंत्री किशोर साहू, उपाध्यक्ष संजय रजक, उपाध्यक्ष सतेंद्र सिंह यादव, उपाध्यक्ष कृष्णा यादव, मंत्री राहुल सिंह, मंत्री सुजी आदित्य, मंत्री रासबिहारी प्रसाद, महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष नेहा साहू, उपाध्यक्ष कबिता मुंडा, एस टी मोर्चा जिला कार्यालय मंत्री संजय सिंह मुंडा, कार्यालय मंत्री विराज दे, अरविंद शर्मा, मीडिया प्रभारी नीरज प्रसाद , आईटी सेल प्रभारी रमेश प्रसाद साहू, राजकुमार पटनायक, अनिल प्रसाद, लक्ष्मण गोप, सोनाराम, लक्ष्मण सोरेन, धनंजय कुमार, विक्की, राहुल प्रसाद, विमल, मुन्ना सिंह, राकेश, विजय कुमार समेत अन्य शामिल थे.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading