खबरJamshedpur suspected death - परसुडीह में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,...
spot_img

Jamshedpur suspected death – परसुडीह में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके वालों ने लगाया पति पर हत्या का आरोप, देखिए – video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र में बीती रात एक महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी. वहीं जब मायके पक्ष के लोग पहुंचे तो ससुराल वाले भागने के फिराक में थे. आस – पास के लोगों ने महिला की मौत की खबर मायके वालों को दी. जहां गुरुवार सुबह मायके पक्ष से मृतका का भाई पहुंचा. मामला परसुडीह थाना क्षेत्र के हलुदबनी राव कॉलोनी की है. जहां मृतका का संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी है. मृतका का नाम रीता प्रमाणिक है. वह अपने पति रघुवर सिंह के साथ राव कॉलोनी में रहती थी. मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन की हत्या उसके पति ने गला दबाकर किया है. उसकी बहन के गले और सिर पर चोट के निशान है. (नीचे भी पढ़ें)

वहीं ससुराल वालों में देवर और ननद भाग रहे थे. वहीं पति मृतका के शव के पास अगरबत्ती जला कर बैंठा था. हत्या का कारण पारिवारिक विवाद या संपत्ति विवाद बताया जा रहा है. जिस घर पर मृतका रहती थी वह घर भी मायके वालों का था. वहीं मृतका का ससुराल सीतारामडेरा में है. मृतका का शादी नौ साल पहले हुआ था, शादी के नौ साल बीत जाने के बाद भी उन्हें कोई संतान नहीं था. फिलहाल मृतका की हत्या कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पायेगा. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading