Home खबर

Singhbhum Chamber- सिंहभूम चैम्बर ने पोस्टर और वोटर सेल्फी स्टैण्ड के साथ शुरू किया मतदाता जागरूकता अभियान,उप विकास आयुक्त मनीष कुमार ने किया पोस्टर लांच, चैंबर सदस्यों ने मतदान करने को लेकर ली शपथ

जमशेदपुर:सिंहभूम चैम्बर ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों में मतदान के प्रति जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से मतदाता जागरूकता अभियान की शुरूआत की. इसके लिए चैम्बर के द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने को लेकर स्लोगन लिखे पोस्टर, स्टीकर एवं वोटर सेल्फी स्टैण्ड तैयार किया है, जिसका विमोचन मुख्य अतिथि जिले के उप विकास आयुक्त मनीष कुमार, चैम्बर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका, महासचिव मानव केडिया एवं पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से किया. इस दौरान सदस्यों ने एक स्वर में मतदान करने को लेकर एक साथ शपथ भी ली. यह जानकारी मानद महासचिव मानव केडिया ने दी. उप विकास आयुक्त मनीष कुमार ने कहा कि हम सभी को मतदान अवश्य करना चाहिए ताकि देश को विकास की ओर ले जाने के लिये एवं आम जनमानस की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिये एक स्वच्छ,निर्भिक एवं कड़े फैसले लेने वाली सरकार मिल सके. मतदान हमारा अधिकार ही नहीं है यह कर्तव्य भी है जिसे हमें पूरा करना है.(नीचे भी पढ़े)

अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने कहा कि चैम्बर अपने सामाजिक उत्तरदायित्वों का निर्वहन सदैव करता रहा है. इसी के तहत आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर जो जमशेदपुर में 25 मई को होना है के लिये मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से मतदाता जागरूकता अभियान चलायेगा. जो प्रत्येक चुनावों में पिछले कई वर्षों से चलाया जाता रहा है. इसके लिए ‘‘पहले मतदान फिर जलपान’’ लिखे स्लोगन के साथ पोस्टर, स्टीकर के द्वारा शहर के मतदाताओं को जागरूक किया जायेगा, जिससे जमशेदपुर में मतदान का प्रतिशत बढ़ाया जा सके. इसके लिए चैम्बर के द्वारा एक वोटर सेल्फी स्टैण्ड भी तैयार किया गया है. उन्होंने सदस्यों से आग्रह भी किया कि वे स्वयं तो अपने परिवार के सदस्यों के साथ मतदान करे साथ ही अपने मित्रों, आसपास के लोगों एवं अपने कर्मचारियों को भी इसके लिये प्रेरित करे.(नीचे भी पढ़े)

उपाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल गोल्डी ने बताया कि चैम्बर सदस्यों को भी यह पोस्टर और स्टीकर उनके दुकानों में लगाने और मतदाताओं को जागरूक करने हेतु मुहैया कराया जायेगा. इस अवसर पर उपाध्यक्ष अधिवक्ता राजीव अग्रवाल, सचिव भरत मकानी, अधिवक्ता अंशुल रिंगसिया, विनोद शर्मा, कोषाध्यक्ष अनिल रिंगसिया, आनंद चौधरी, हर्ष बाकरेवाल, नवल किशोर वर्णवाल, श्रवण देबुका, गोविन्द अग्रवाल, राजीव बाकरेवाल, पीयूष गोयल, विकास गढ़वाल, विवेक मूनका, प्रतीक अग्रवाल, कमल लढ्ढा, विशाल अग्रवाल, अरूण बाकरेवाल के अलावा काफी संख्या में सदस्यगण मौजूद थे.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version