खबरtata steel AITA mens national ranking tennis tournament : टाटा स्टील एआईटीए...
spot_img

tata steel AITA mens national ranking tennis tournament : टाटा स्टील एआईटीए मेंस नेशनल रैंकिंग टेनिस टूर्नामेंट में हुआ मुकाबला, सजल केसरवानी का स्वप्निल सफर जारी

राशिफल

जमशेदपुर : गैर वरीयता प्राप्त सजल केसरवानी का स्वप्निल सफर जारी है क्योंकि वह जमशेदपुर के जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में चल रहे टाटा स्टील एआईटीए मेंस नेशनल रैंकिंग टेनिस टूर्नामेंट (1 लाख पुरस्कार राशि) 2024 में मेंस सिंगल स्पर्धा के सेमीफाइनल में प्रवेश कर गए हैं. केसरवानी चौथे वरीयता प्राप्त मुकील रामनन के खिलाफ शुरुआती सेट में कुछ खास नहीं कर सके और उन्होंने लगातार छह गेम गंवाकर सेट 0-6 से गंवा दिया. हालांकि, दूसरे सेट में केसरवानी ने अपनी लय वापस पा ली और चौथे वरीय खिलाड़ी को लंबे समय तक खेलने के लिए मजबूर किया और अंत में उन्होंने दूसरा सेट 6-3 से जीतकर मैच को 1-सेट पर बराबर कर दिया. निर्णायक सेट में, यह धैर्य और स्थिरता की परीक्षा थी जहां गैर वरीयता प्राप्त केसरवानी थोड़े भाग्यशाली रहे और उन्होंने टाई ब्रेकर से सेट जीत लिया. (नीचे भी पढ़े)

केसरवानी ने प्री क्वार्टर फाइनल में 0-6,6-3,7-6(2) से जीत दर्ज की, जो 3 घंटे 20 मिनट तक चला. आज हुए क्वार्टर फाइनल मैचों में तमिलनाडु के वी एम रंजीत और बंगाल के रीताब्रता सरकार के सामने दो शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी ने आसान चुनौती पेश की. रंजीत ने दिल्ली के 5वें वरीयता प्राप्त सार्थक सुदेन को 6-1,6-1 से हराया, जबकि सरकार ने अपने ही राज्य के मोहम्मद फरदीन को 6-2,6-2 से आसानी से हराया. ड्रॉ में तीसरे वरीयता प्राप्त अभिनांसु बोरठाकुर भी मणिपुर के युवा बिक्की सागोलशेम से कहीं बेहतर साबित हुए, क्योंकि बिक्की ने सीधे 6-3,6-3 से जीत दर्ज की. मैचों का कार्यक्रम कल सुबह 08:00 बजे से शुरू होगा और सभी मैच जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले जाएंगे.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading