राजनीतिSaraikela cm meeting : सरायकेला खरसावां जिला के तीनो विधानसभा में लोकसभा...
spot_img

Saraikela cm meeting : सरायकेला खरसावां जिला के तीनो विधानसभा में लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन ने की इंडिया गठबंधन के नेताओं के साथ बैठक, जीतने का दिया मंत्र

राशिफल

आदित्यपुर : रविवार को अपने चार दिवसीय सरायकेला प्रवास के क्रम में सीएम चंपाई सोरेन ने “इंडिया” गठबंधन में शामिल घटक दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने सरायकेला खरसावां जिले के तीनों संसदीय सीटों के महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने को लेकर मंथन करते हुए एकजुट होकर महागठबंधन के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने को लेकर गंभीर नजर आए. (नीचे देखे पूरी खबर)

मुख्यमंत्री ने एक- एक बिंदु पर विचार किया और आवश्यक दिशा- निर्देश दिए. महागठबंधन के नेताओ द्वारा दिए गए सुझाव को भी कलमबंद किया गया. बैठक में कांग्रेस, राजद के जिला तथा प्रदेश स्तरीय नेता शामिल हुए. बैठक के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा की सरायकेला जिला एक महत्वपूर्ण जिला है. इसमें रांची, सिंहभूम और खूंटी संसदीय क्षेत्र आता है. यह तीनों सीट महागठबंधन के लिए महत्वपूर्ण है. (नीचे देखे पूरी खबर)

उन्होंने कहा कि झारखंड में चौथे चरण से लोक सभा का चुनाव शुरू होना है. इसके लिए महागठबंधन ने तैयारी पूरी कर ली है. सरायकेला जिला एक बड़ा जिला है, यहां के मतदाता जीत का फैक्टर बनते है, और महागठबंधन यहां विपक्षी दल भाजपा से काफी आगे है. उन्होंने कहा कि इस बार झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन की जीत निश्चित है. भाजपा इस बार झारखंड के साथ पूरे देश से साफ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र शासित सरकार में दलित, आदिवासी और पिछड़ों को केवल ठगा गया है. (नीचे देखे पूरी खबर)

लेकिन, अब हमसब एक विचारधारा के लोग मिलकर भाजपा का सफाया करेंगे. हमारे पुरखो ने बलिदान देकर देश को आजाद करवाया था, लेकिन इस दस वर्षों में भाजपा ईस्ट इंडिया कंपनी की तर्ज पर काम कर देश को कुछ पूंजीपतियों के हाथ अर्थव्यवस्था देकर अप्रत्यक्ष रूप से देश को गुलाम बनाने की साजिश रच रहा है. जमशेदपुर में कांग्रेस और झामुमो के दावे के कारण प्रत्याशी की घोषणा में हो रहे विलंब पर कहा कि हमसब एकजुट है कोई मतभेद नहीं है, जल्द प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी. (नीचे देखे पूरी खबर)

बैठक में कांग्रेस प्रदेश महासचिव अजय सिंह, राजद प्रदेश महासचिव पुरेंद्र नारायण सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अंबुज कुमार, सुरेशधारी, अवधेश सिंह, झामुमो जिला अध्यक्ष शुभेंदु महतो, गोपाल महतो, दीपक मंडल, कांग्रेस जिला प्रभारी संजीव श्रीवास्तव, राहुल यादव, संजय कुमार, दिवाकर झा, लालाबाबू सरदार, खिरोद सरदार, सविता साव, झरना मन्ना, रमेश बलमुचू, संगीता प्रधान आदि मौजूद थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading