खेलjamshedpur school : राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में श्रीकृष्ण पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों...
spot_img

jamshedpur school : राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में श्रीकृष्ण पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने जीता तीन पदक, जाने किसने कौन पदक जीता

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित श्रीकृष्णा पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में विद्यार्थियों ने स्वर्ण पदक जीता है. विगत 28-29 दिसंबर 2022 को विश्ववर्धन सरस्वती विद्यालय कोलकाता में इंटरनेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप का आयोजन हुआ जिसमें पूरे देश के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया और उनके बीच कड़ी स्पर्द्धा हुई. इस प्रतियोगिता में शहर के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान श्रीकृष्ण पब्लिक स्कूल के छात्र -छात्राओं ने स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक जीतकर अपने विद्यालय और राज्य का नाम रौशन किया. प्रतियोगिता में नौवीं कक्षा के छात्र अंकित कुमार और छात्रा नंदिता दास को स्वर्ण पदक तथा मुस्कान झा को रजत व कांस्य पदक मिला. (नीचे भी पढ़ें)

पदक जीत कर आने के बाद छात्र-छात्राओं को स्कूल के प्रांगण में महासचिव हरिबल्लभ सिंह ‘आरसी’ ने सम्मानित किया. उक्त अवसर पर बच्चों ने विद्यालय के महासचिव डॉ हरिबल्लभ सिंह ‘आरसी’, कोषाध्यक्ष डीएन सिंह एवं प्राचार्या संगीता सिंह से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया. डॉ हरिबल्लभ सिंह ‘आरसी’ ने अपने आशीर्वचन में कहा कि स्कूल के विद्यार्थी हर क्षेत्र में सफलता के झण्डे गाड़ रहे हैं. विद्यालय इनकी उपलब्धियों से गौरवान्वित है. प्राचार्या संगीता सिंह ने भी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी.

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading