खेलjfc-new-coach-जमशेदपुर फुटबॉल क्लब-जेएफसी के नये कोच बने ओवन कॉयल, isl-आइएसएल के फुटबॉल...
spot_img

jfc-new-coach-जमशेदपुर फुटबॉल क्लब-जेएफसी के नये कोच बने ओवन कॉयल, isl-आइएसएल के फुटबॉल मैच को लेकर संशय की स्थिति, जमशेदपुर में नहीं होगा इस साल आइएसएल मैच

राशिफल

ओवन कॉयल

जमशेदपुर : इंडियन सॉकर लीग (आइएसएल) के टाटा स्टील द्वारा संचालित जमशेदपुर फुटबॉल क्लब (जेएफसी) के नये कोच ओवन कॉयल बनाये गये है. ओवन कॉयल की नियुक्ति की जानकारी टाटा स्टील द्वारा दी गयी है. ओवन कॉयल स्कॉटिश खिलाड़ी और खेल प्रबंधक रहे है. वे चेन्नई फुटबॉल क्लब के कोच रहे है. 54 साल के श्री कॉयल को तीन साल के लिए कांट्रैक्ट पर लिया गया है. वे फुटबॉल के बड़े जानकार माने जाते है. वे जमशेदपुर फुटबॉल क्लब के मैनेजर बनाये गये है तो इससे पहले स्टीव कॉपेल व केसर फेरनांडो को भी जेएफसी का मैनेजर बनाया गया था. यह उम्मीद की जा रही है कि कॉयल के नये मैनेजर बनने से खिलाड़ियों को लाभ हो सकेगा.

कोरोना वायरस खेल प्रेमियों को करेगा दुखी, जमशेदपुर में नहीं होगा इस साल आइएसएल मैच
कोरोना वायरस के कारण इस साल शहर के खेल प्रेमियों को इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) देखने का मौका नहीं मिलेगा. प्रत्येग वर्ष जेआरडी स्पोटर्स कॉम्प्लेक्स जमशेदपुर आइएसएल के तहत फुटबॉल मैच का आयोजन होता है, लेकिन इस वर्ष नहीं होने वाला है. हालांकि अबतक आइएसएल की ओर से कोई निर्देश जारी नहीं किया गया है. जानकारी मिल रही है कि अगस्त के पहले सप्ताह में इसपर निर्णय लिया जा सकता है. बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए आइएसएल इस साल के मैच किसी सेंट्रल लोकेशन पर आयोजन करने का विचार कर रहा है. यह भी जानकारी सामने आ रही है कि आइएसएल का आयोजन गोवा और केरल में हो साकता है. बताया जा रहा है कि फुटबॉल मैच के आयोजन के लिए कम से कम तीन स्टेडियम और चार से पांच प्रैक्टिस ग्राउंड की जरूरत होती है. ऐसे में इस बार जमशेदपुर में मैच कराना संभव नहीं होगा. बताया जा रहा है कि सभी टीमें एक स्थान पर रहेंगी और वहीं मैच खेला जाएगा.

टाटा फुटबॉल अकादमी ने शुरू किया ऑनलाइन ट्रेनिंग
कोरोना संक्रमण के कारण टाटा फुटबॉल अकादमी (टीएफए) की ओर से ऑनलाइन ट्रेनिंग शुरू कर दिया है. अकादमी के सारे कैडेट्स की फिजिकल एक्सरसाइज और फिटनेस के लिए स्मार्ट फोन के माध्यम से कोच ट्रेनिंग दे रहे हैं. ट्रेनिंग के लिए कए समय निर्धारित किया गया है. कोच का कहना है कि जो कैडेट्स दूर रहते हैं उनकों आने जाने में परेशानी होगी, इसलिए ऑनलाइन ट्रेनिंग शुरू किया गया है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Ad

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading