StrategyPoliticsJharkhand visit of pm oposition attacked : झारखंड दौरे को लेकर पीएम...
spot_img

Jharkhand visit of pm oposition attacked : झारखंड दौरे को लेकर पीएम मोदी पर सत्ताधारी झामुमो हमलावर, झामुमो ने कहा – स्थानीय नीति और सरना धर्म कोड को लेकर घोषणा करें पीएम मोदी

राशिफल

जमशेदपुर : झारखंड दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर झारखंड की सत्ताधारी दल झामुमो हमलावर है. झामुमो के नेता और 20 सूत्री क्रियांवयन समिति के उपाध्यक्ष मोहन कर्मकार ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. श्री कर्मकार ने कहा है कि पीएम मोदी का वे स्वागत करते है. उन्होंने कहा कि झारखंड के लोग सरना धर्मकोड और स्थानीय नीति की घोषणा करने की मांग लंबे समय से कर रहे है. लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा है. सरना धर्म कोड और स्थानीय नीति झारखंड के लोगों के अस्तित्व का माला है. राज्य सरकार विधानसभा से इसको पास कराने के बाद केंद्र सरकार के पास भेजी है, लेकिन केंद्र सरकार इस मामले में चुप है और कोई पहल नहीं कर रही है. (नीचे भी पढ़ें)

पीएम मोदी को झारखंड की धरती से इसकी घोषणा करनी चाहिए. उन्होने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार लगातार काम कर रही है. सरकार की ओर से जनकल्याण के लिए योजनाएं चलायी जार ही है, लेकिन केंद्र सरकार की ओर से फंड नही दिया जा रहा है. केंद्र सरकार को इसके लिए मदद करनी चाहिए और बकाया के साथ पैसों का भुगतान सरकार को करना चाहिए. पीएम को बताना चाहिए कि वे क्यों झारखंड आ रहे है. संवाददाता सम्मेलन में प्रमोद लाल, श्यामल सरकार समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading