खबरsaraikela suicide- सरायकेला में महिला पति के साथ बाजार गयी, चूडियां खरीदी,...
spot_img

saraikela suicide- सरायकेला में महिला पति के साथ बाजार गयी, चूडियां खरीदी, घर आकर फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

राशिफल


सरायकेला: सरायकेला -खरसावां थाना अंतर्गत बालीगुमा गांव में तीन बेटियों की मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर पहुंची सरायकेला थाना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार बालिगुमा निवासी इमाम हुसैन की पत्नी गुलबशा परवीन (25) तीन बच्चियों की मां है. जिसमें छोटी बेटी मात्र 17 दिन की है. घटना बुधवार दोपहर लगभग 12: 30 बजे की है. मृतका बुधवार की सुबह करीब 10 बजे अपने पति के साथ कोलाबिरा गई थी. वहां उसने अपने लिए चूड़ियां खरीदी. (नीचे भी पढ़े)

खरीदारी करने के बाद वह अपने पति के साथ घर चली आई. पत्नी को घर पहुंचकर उसका पति किसी कागजी काम के लिए पंचायत कार्यालय चला गया. वहां से जब वह घर लौटा तो देखा की उसकी मझली बेटी दरवाजा पीट रही है और चिल्ला रही है. इमाम हुसैन ने भी दरवाजा खोलने की कोशिश की दरवाजा अंदर से बंद पाया. उसके बाद उसने अपने भांजे से ऊपर चढ़कर घर के अंदर झांकने को बोला. उसके भांजे ने घर के अंदर झांककर देखा तो मृतका को दुपट्टे के सहारे लटकता पाया.(नीचे भी पढ़े)

उसके बाद घटना की सूचना मृतका के मायके वालों और पुलिस को दी गई. इधर मृतक के भाई ने कहा कि अभी हमलोग पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार करेंगे, रिपोर्ट आने पर उसके आधार पर आगे की कार्रवाई किया जाएगा. इधर थाना प्रभारी हीरालाल कुमार ने बताया कि मृतका के मायके वालों की तरफ से अभी तक कोई लिखित आवेदन नही दिया गया है, आवेदन मिलने पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading