spot_img

jharkhand-election-2019-bahragoda-bjp-national-president-बहरागोड़ा में आयोजित चुनावी सभा में राहुल गांधी और हेमंत सोरेन पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा भाजपा सरकार ने झारखंड राज्य को संवारा

राशिफल

बहरागोड़ा : बहरागोड़ा के नेताजी पार्क मैदान में सोमवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी दिल्ली में है, आप सब इतना जोरदार नारा लगाइयें कि उन्हें पता चले कि बहरागोड़ा के प्रत्याशी कुणाल षाड़ंगी की सभा में भारत माता की जयकार गुंज रही है. कहा कि झारखंड की धरती भगवान बीरसा मुंडा की धरती है, जो अंग्रेजो से सर्व प्रथम आंदोलन किया है, यह धरती वीर और वलिदान की धरती है. झारखंड की धरती को नमन करते हुए कहा कि 7 दिसंबर को विधायक और सरकार बनाने के लिए नही बल्कि राज्य और लोगों की विकास के लिए भाजपा को वोट दे. कहा कि हेमंत सोरेन झारखंड के विरोधी पार्टी की गोद पर बैठकर चुनाव लड़ रही है. झारखंड राज्य भाजपा की देन हैं, अटल बिहारी बाजपेयी की सरकार ने झारखंड राज्य दिया है और पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम रघुवर दास की सरकार ने राज्य को संवारने का काम किया है.

सरकार ने राज्य को नक्सल मुक्त बनाने का काम किया है, बेरोजगार युवक को रोजगार देने और सड़को की जाल बिछाने का काम किया है. मंच से कहा कि वे राहुल बाबा से पूछना चाहते हैं कि उनकी सरकार कार्यकाल में गांव में क्यों बिजली नही पहुंची, महिलाओं को शौचालय, गैस चुल्हा क्यो नही मिला था. भाजपा सरकार ने इन योजना का लाभ लोगों तक पहुंचाने का काम किया है. कहा कि सरकार ने विकास का रिकार्ड किया है कहा कि उपलब्धियां गिनाने लगे तो समय कम पड़ जाएगी.उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के आदेश पर भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुंस कर आतंकवादी को मारगिराने का काम किया है. 2024 के पहले भाजपा सरकार देश से घुसपेटीयों को चुनचुनकर देश से बाहर निकालेगी.उन्होंने कहा कि बहरागोड़ा की जनता पार्टी प्रत्याशी कुणाल षाड़गी को जिताकर विधानसभा भेजे, वे आप सभी के विश्वास और भरोसे पर खरा उतरने का काम करेंगे. ……………………………………… भाजपा सरकार ने महिलाओं को सम्मान देने का किया है काम कुणाल : समारोह को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रत्याशी कुणाल षाड़गी ने कहा कि भाजपा सरकार ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना लाकर बेटियों की मान और सम्मान बढ़ाने का काम किया है .सरकार ने महिलाओं को विभिन्न योजनाओं का लाभ देकर सशक्त करने के साथ साथ सम्मान किया है. उन्होंने कहा कि विधायक के 5 वर्ष के कार्यकाल में वे 24 घंटा में 16 घंटा तक विस क्षेत्र की जनता के साथ खड़ा रहकर विकास करने का काम किया है इस चुनाव में भी विस क्षेत्र की जनता ने मन बना लिया है कि 7 दिसंबर को अपना बहुमूल्य वोट भाजपा को देकर बेहतर राष्ट्र निर्मान में सहभागिता निभाएगें. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के ग्रामीण 7 दिसंबर को मतदान के दिन ईवीएम मशीन के एक नंबर बटन दबाकर सरकार की 65 प्लस के नारा को सफल बनाएं .उन्होंने कहा कि विपक्ष के दलों को राज्य में विकास नहीं दिख रही है पार्टी के नेता सिर्फ लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं .सरकार ने बरसों पुरानी मसले राम मंदिर और कश्मीर मुद्दे का समाधान कर ऐतिहासिक काम किया है.उन्होंने कहा कि वे चुनाव जीतकर सांसद विद्युत वरण महतो के नेतृत्व में उनके मार्गदर्शन में चलकर वे बड़ा गढ़ा क्षेत्र को बेहतर क्षेत्र बनाने का काम करेंगे. समारोह को पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डा दिनेश षाड़गी, सारसकोना के विधायक बुढान मुर्मु, जिला अध्यक्ष चंडी चरण साव, पूर्व जिला अध्यक्ष सरोज महापात्रा, रंजित महंती, जिप सदस्य शिव चरण हांसदा समेत अन्य ने भी संबोधित किया. अवसर पर काजल प्रधान, अर्जुन पूर्ति, सुमित लोधा, रमेश हांसदा, तपन औझा, सुमन मंडल, जितवाहन राउत, निर्मल दुबे, हरीसाधन मल्लिक, शतदल महतो, देवानंद सिंह, राजेश सिंह, जतिन बेरा, रोहित सिंह, आशीष अग्रवाल, परमेश्वर मांडी, चंदन माहतो, संजय सिंह, सुरेश सिंह, राजेश नामाता समेत अन्य उपस्थित थे.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!