Home राजनीति

Jamshedpur jmm joining : झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, ईचागढ़ और जुगसलाई विधायक के समक्ष महिलाओं ने थामा झामुमो का दामन, जमशेदपुर में बढ़ रहा झामुमो का जनाधार

जमशेदपुर : जमशेदपुर के जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र में लगातार विधायक मंगल कालिंदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर झारखंड मुक्ति मोर्चा से जुड़ रहे हैं. इसी कड़ी में गुरावार को फिर जमशेदपुर प्रखंड अंतर्गत परसुडीह के सुभाष चंद्र मिलन संघ हलुदबनी में एक मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी द्वारा किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य और विधायक सविता महतो उपस्थित हुए. इस दौरान काफी संख्या में महिलाओं ने हेमंत सरकार और स्थानीय विधायक के विकास कार्यों से प्रभावित होकर झारखंड मुक्ति मोर्चा की सदस्य ली. सुप्रिया भट्टाचार्य और दोनों विधायक ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई. झामुमो महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा कि हेमंत सरकार महिलाओं के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को संकल्पित है. (नीचे भी पढ़ें)

हमारी सरकार में महिला शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि आदि कई योजनाएं चल रही है. विधायक मंगल कालिंदी ने कहा कि हेमंत सरकार में चल रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं और तेजी से हो रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर लोगों का प्रभाव झामुमो के प्रति बढ़ रहा है. विधायक सविता महतो ने कहा कि हेमंत सरकार और झारखंड मुक्ति मोर्चा ने हमेशा महिलाओं को सम्मान देने का काम किया है. सदस्यता ग्रहण करने वालों में कुमकुम पोद्दार, वंदना चटर्जी, अर्पिता भवल, एम मुक्ता, कंचन देवी, रितेश घोशाल, मुखिया नागी मुर्मु , मुखिया पानो मुर्मु , बबिता करुवा समेत अन्य लोग शामिल है. इस मौके पर झामुमो नेता पलटन मुर्मु, देवजित मुखर्जी, नानटू सरकार, काबलू महतो, नौशाद आलम, नंदु सरदार, तरुण पाल, संजय सिंह, राकेश चक्रवर्ती, कार्तिक मछुआ, बिमल पाल आदि झामुमो नेताऔर कार्यकर्ता उपस्थित थे.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version