Home राजनीति

Jharkhand ncp mla big problem : झारखंड के एनसीपी के इकलौते विधायक कमलेश सिंह पर गिर सकती है गाज, दल बदल कानून के मामले में फंसे, विधानसभा न्यायाधिकरण में शुरू हुई सुनवाई

रांची : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक कमलेश सिंह के खिलाफ भी दल बदल कानून का मामला फंस गया है. एनसीपी के शरद पवार गुट के विधायक ने शिकायत की है कि उन्होंने दल बदल किया है. वे शरद पवार के साथ रहकर चुनाव लड़े थे. इसके बाद एनसीपी के दूसरे गुट का बताकर वे भाजपा के साथ हो गये जबकि एनसीपी कांग्रेस के साथ है. ऐसे में उनके खिलाफ दल बदल कानून के तहत कार्रवाई की जाये. (नीचे भी पढ़ें)

इस शिकायत के बाद झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने झारखंड विधानसभा के न्यायाधिकरण में मामले की सुनवाई शुरू की है. इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है. बताया जाता है कि एनसीपी के विधायक रहते हुए कमलेश सिंह ने काफी लाभ सरकार से लिया और अब ऐन मौके पर पाला बदलकर भाजपा के साथ हो गये है. कमलेश सिंह का कहना है कि वे अजीत पवार के साथ है और वे एनसीपी के अजीत पवार गुट के विधायक है. ऐसे में वे भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल है.

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Floating Button Get News On WhatsApp

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

Exit mobile version