TechEntertainmentBhojpuri song - शिल्पा शेट्टी के बाद अब मुद्दसर खान के निर्देशन...
spot_img

Bhojpuri song – शिल्पा शेट्टी के बाद अब मुद्दसर खान के निर्देशन में अक्षरा सिंह आई हैं “यूपी बिहार लूटने”, अक्षरा सिंह का धमाकेदार गाना “यूपी बिहार लूटने” ने रिलीज के साथ मचाया धमाल

राशिफल

शार्प भारत डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के मशहूर गाना “यूपी बिहार लूटने” को भोजपुरी में रीक्रिएट किया गया है, जो रिलीज होते ही वायरल होने लगा है. इस गाने को मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर मुद्दसर खा ने सुपर स्टार अक्षरा सिंह को लेकर रीक्रिएट किया है. गाने की मेकिंग बेहद अलग अंदाज में हुई है. इस डांस नंबर ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है. अक्षरा सिंह पर फिल्माए इस गाने को टी-सीरिज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने में मुद्दसर खान ने अक्षरा सिंह को धांसू लुक दिया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है और इसकी खूब वाहवाही भी हो रही है. मालूम हो कि साल 1999 में आई फिल्म “सूल” का चार्ट बस्टर गाना “यूपी बिहार लूटने” ने धूम मचा दी थी. (नीचे भी पढ़ें)

इस गाने में तब शिल्पा शेट्टी का जादू खूब देखने को मिला था और अब शुरूआती रुझान में वही जादू अक्षरा सिंह से भी देखने को मिल रहा है. गाना “यूपी बिहार लूटने” को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि इस गाने को लेकर मैं बेहद खुश हूं. हमने एक सुपर हिट गाने को रीक्रिएट किया है, तो इसको लेकर एक चैलेंज भी था. लेकिन मुद्दसर खान की टीम के साथ मिलकर हमने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है. उम्मीद है दर्शकों को पसंद आएगी. अक्षरा ने इस गाने को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अब #UpBiharLootane का इंतजार खत्म हुआ, और अब यह आपकी डांसिंग स्पिरिट धुन को प्रज्वलित करने के लिए तैयार है. अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर एक और पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि गाना अब यूट्यूब पर आ गया है, अपना प्यार दें. (नीचे भी पढ़ें)

आशा है कि आप सभी को “यूपी बिहार लूटने” का नया अनुभव पसंद आएगा. मेरे पसंदीदा मुद्दसर खान की अद्भुत कोरियोग्राफी. आपसे हमेशा बहुत कुछ सीखने को मिलता है मेरे दोस्त. गाने की पूरी टीम को धन्यवाद जिन्होंने मुझे बेहतर करने में मदद की. अक्षरा ने कहा कि गाना कमाल है, लोग इसे सुनकर धमाल मचाने वाले हैं. प्रोजेक्ट मैनेजर (टी-सीरीज़)- सोनू श्रीवास्तव ने कहा कि ये टी-सीरिज का विजन है कि हम अपने हर गाने को नए अंदाज में प्रस्तुत करते हैं, जिसकी मेकिंग जमाने के हिसाब से होती है. गाना “यूपी बिहार लूटने” उसी की कहानी है, जो अब आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. यह गाना उस ज़माने में भी लाजवाब था और यह इस जमाने में भी सबके दिलो पर छा जाने वाला है. अक्षरा ने इस गाने से एक डांस का बेंच मार्क सेट किया है. तो देर किये बीना इस गाने का मजा लीजिये. आपको बता दें कि गाना “यूपी बिहार लूटने” को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. इस गाने के गीतकार अजित मंडल हैं. संगीतकार आर्या शर्मा हैं. इसके निर्देशक मुदस्सर खान हैं और कोरियोग्राफी भी उन्होंने ही की है. डीओपी चेतन ढोली, कार्यकारी निर्माता मोईन खान और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. प्रोडक्शन हेड प्रवीण आचार्य हैं. सहायक कोरियोग्राफर उपनाम कलनाड कादर, दर्शन मांदलिया और चांदनी नैथानी हैं.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading