TechEntertainmentJamshedpur bhojpuri film : अकेला कल्लू की फिल्म प्रोडक्शन नंबर वन का...
spot_img

Jamshedpur bhojpuri film : अकेला कल्लू की फिल्म प्रोडक्शन नंबर वन का हुआ भव्य मुहूर्त, निर्माता बद्री झा कहा – भोजपुरी में है नया करने का प्रयास

राशिफल

जमशेदपुर : भोजपुरी युवा दिलों की धड़कन सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू स्टारर फिल्म प्रोडक्शन नंबर 1 का शुभ मुहूर्त जमशेदपुर के सोनारी स्थित जमशेदपुर म्यूजिक फैक्ट्री भोजपुरी में संपन्न हो गया. इस दौरान अरविंद अकेला कल्लू, निर्देशक वेंकट महेश, निर्माता बद्रीनाथ झा और अरुण झा मौजूद रहे. इस दौरान फिल्म के निर्माता बद्रीनाथ झा ने बताया कि यह एक नए तरीके की फिल्म है. इस फिल्म के निर्माण में लेटेस्ट कैमरा और तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. फिल्म की पटकथा भी मजेदार और दर्शकों को बांधकर रखने वाली होगी. इस फिल्म में बॉलीवुड से सुयेश राय, दयाशंकर पांडेय, अभिषेक झा के साथ बंगाली कलाकार भी नजर आएंगे. हमने फिल्म में इस तरह से नया आधार क्रिएट करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि हम कह सकते हैं कि देश की मुख्य फिल्म इंडस्ट्री से आए कलाकारों और तकनीशियन के साथ भोजपुरी में हम कुछ नया करने का प्रयास कर रहे हैं. वही फिल्म को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि प्रोडक्शन नंबर वन मनोरंजन का भरपूर खजाना लेकर आ रहा है. (नीचे भी पढ़ें)

इसमें एक से बढ़कर एक प्रतिभाशाली कलाकार और टेक्निशियनों के साथ काम करने का अवसर मिला. फिल्म की कहानी बेजोड़ है. उम्मीद है कि यह फिल्म जब पर्दे पर रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे. यह मेरी लाइफ कि अब तक की सबसे अलग तरीके की फिल्म है इसके लिए फिल्म का निर्माता और निर्देशकों का मैं आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्में भोजपुरी में इसके ग्राफ को ऊपर की ओर ले जाने वाली होती है. उन्होंने कहा कि भोजपुरी की पहुंच आज दुनिया भर में है तो हमें उसे हिसाब से फिल्म में भी करनी होगी, जिससे हमारी फिल्मों को दुनिया भर के दर्शकों के बीच रिकॉग्निशन मिले. आपको बता दें कि बद्री झा फिल्म्स और अरुण झा फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म प्रोडक्शन नंबर 1 की शूटिंग जमशेदपुर, रांची, कोलकाता, लेह और लद्दाख में की जाएगी. फिल्म अरविंद अकेला कल्लू के साथ दर्शना बनिक, खराज मुखर्जी, दया शंकर पाण्डेय, सुवेश राय, अभिषेक झा, रीना रानी और लावणी सरकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्म की पटकथा राकेश त्रिपाठी ने लिखी है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading