TechEntertainmentBhojpuri film report - अभिनेता रवि किशन पहली बार नजर आयेंगे महादेव...
spot_img

Bhojpuri film report – अभिनेता रवि किशन पहली बार नजर आयेंगे महादेव की भूमिका में, फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का टीजर 12 जनवरी को होगा जारी

राशिफल

गोरखपुर : गोरखपुर के सांसद सह अभिनेता रवि किशन पहली बार महादेव की भूमिका में बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं. भगवान शिव के अनन्य भक्त पंडित रवि किशन शुक्ल बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का टीजर 12 जनवरी को आउट किया जाएगा. इसमें रवि किशन महादेव के किरदार में दिखने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर में पहले ही उनका रौद्र रूप देखा जा चुका है. मगर फिल्म का टीजर रिलीज होने को तैयार है. जिसको लेकर रवि किशन भी उत्साहित हैं. (नीचे भी पढ़ें)

मालूम हो कि महादेव रवि किशन शुक्ल के आराध्य देव हैं, जिनका जयकारा वे हर मंच से लगते नज़र आ जाते हैं. अब वे अपने आराध्य देव की कहानी वाली फिल्म में मुख्य किरदार करते नजर आने वाले हैं. एक अरसे बाद रवि किशन की यह पहली फिल्म है. वे गोरखपुर के सांसद हैं और इस फिल्म के जरिये गोरखपुर के महादेव को जीवंत किया जा रहा है. फिल्म को लेकर उनके फैंस में काफी उत्सुकता है. फिल्म में कहानी, संवाद, संगीत आदि बेहतरीन हैं. (नीचे भी पढ़ें)

फिल्म को लेकर रवि किशन ने कहा कि फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’एक शानदार फिल्म बनी है. इस फिल्म में महादेव शिव जी की जिस भव्यता और आस्था के साथ स्तुति की गयी, वो अकल्पनीय है और ऐसा वर्णन उनका पहले कहीं नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग गोरखपुर और आस पास के लोकेशन पर की गयी है. फिल्म के टीजर के बाद जल्द ही ट्रेलर और फिर फिल्म का रिलीज डेट आयेगा. उम्मीद करते हैं दर्शकों को पसंद आएगी.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading