TechEntertainmentBollywood aishwarya-abhishek relation : ऐश्‍वर्या राय ने छोड़ी ससुराल, मां के घर...
spot_img

Bollywood aishwarya-abhishek relation : ऐश्‍वर्या राय ने छोड़ी ससुराल, मां के घर में हुईं श‍िफ्ट! सास जया बच्चन व पति अभिषेक बच्चन से बढ़ी दूरियां, बिग बी के मकान बेटी के नाम करने के बाद दूरियां और बढ़ीं

राशिफल


मुंबई : बॉलीवुड की स्टार फैमिली बच्चन परिवार आपसी अनबन की खबरें पिछले काफी दिनों से आ रही हैं. बिग बी अमिताभ बच्चन के इकलौते पुत्र अभिषेक बच्चन एवं बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच काफी दिनों से खटपट की चर्चाएं आती रही हैं. अब खबर आ रही है कि बहू ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तनातनी बहुत बढ़ गई है और बहुत संभव है कि दोनों अलग होने का फैसला भी ले सकते हैं. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि ऐश्वर्या और अभिषेक अभी तक बेटी आराध्या की वजह से साथ थे, वरना दोनों के बीच तालमेल कई वर्षों से बिगड़ चुका है. लेकिन अब मामला हाथ से निकल चुका है और दोनों बड़ा कदम भी उठा सकते हैं. (नीचे भी पढ़ें)

यहां मिल रही खबरों के अनुसार बहू ऐश्वर्या एवं बेटे अभिषेक बच्चन के बीच दूरियां इतनी बढ़ चुकी हैं कि दोनों के पारस्परिक संबंध अब मीडिया में भी आने लगे हैं. सूत्रों ने यह भी दावा किया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के साथ नहीं बल्कि इन दिनों अपनी मां के साथ रह रही हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, इसलिए इस खबर की पुष्टि नहीं की जा सकती, किन्तु दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है, ऐसा भी नहीं कहा जा सकता. (नीचे भी पढ़ें)

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का अपनी सास जया बच्चन के साथ रिश्ता जम नहीं रहा है. सूत्रों के अनुसार दोनों की एक-दूसरे से बातचीत भी नहीं होती. बताया जाता है कि इन दोनों के मनभेद और झगड़ों में अभिषेक हमेशा अपनी मां के साथ खड़े दिखते हैं. अभिषेक एवं ऐश्वर्या के बीच इस कारण से भी दूरियां बढ़ती गई हैं. यह भी बताया गया है कि अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन भी अब ‘जलसा’ में ही शिफ्ट हो चुकी हैं. सूचना के अनुसार अमिताभ बच्चन ने यह घर हाल ही बेटी के नाम कर दिया है. बताया जा रहा है कि बिग बी के इस फैसले के बाद से ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच तनाव और बढ़ गया है.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading