कोरोना वायरसjamshedpur-corona@evening-जमशेदपुर के टीएमएच में कोरोना से अब तक 7 लोगों की मौत,...
spot_img

jamshedpur-corona@evening-जमशेदपुर के टीएमएच में कोरोना से अब तक 7 लोगों की मौत, जुगसलाई में दो की मौत, कोरोना पोजिटिव मरीजों में जमशेदपुर में 14 साल के नीचे के बच्चों की संख्या 905, tata-steel-टाटा स्टील के 3 कर्मचारी की 3 दिनों में मौत, अब तक 15 की हो चुकी है मौत, खतरनाक स्थिति

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर में कोरोना अपने पूरे शबाब पर है. कोरोना के नये केस लगातार आ रहे है और मौत का सिलसिला भी जारी है. अब तक जमशेदपुर के टीएमएच में सोमवार की शाम तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में अब तक कोरोना से सोमवार की शाम तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. मरने वालों में भालुबासा की 67 वर्षीय महिला की टीएमएच में इलाज के दौरानन मौत हो गयी जबकि रांची के मुरी की 47 साल की एक महिला की भी टीएमएच में इलाज के दौरान मौत हो गयी. जमशेदपुर के जुगसलाई की दो महिलाओं की मौत हुई. जुगसलाई की 39 वर्षीय एक महिला और 55 वर्षीय एक अन्य महिला की मौत हुई है. दूसरी ओर, पश्चिम सिंहभूम जिले के चाईबासा के 83 वर्षीय पुरुष की टीएमएच में मौत हो गयी जबकि सरायकेला-खरसावां जिले के 63 वर्षीय पुरुष की इलाज के दौरान मौत हो गयी. सोमवार को मरने वालों में 50 वर्षीय एक महिला भी शामिल है. दूसरी ओर, टाटा स्टील के तीन कर्मचारियों की इलाज के दौरान टीएमएच में मौत हो चुकी है. मरने वालों में टाटा स्टील एलडी वन के एक 45 वर्षीय कर्मचारी की मौत शनिवार को हुई थी जबकि रविवार को टाटा स्टील के पावर हाउस 5 के एक 59 वर्षीय कर्मचारी की इलाज के दौरान मौत हो गयी, जो कदमा के रहने वाले थे. इसके अलावा सोमवार को इक्वीपमेंट मेंटेनेंस सर्विसेज के एक कर्मचारी की इलाज के दौरान टीएमएच मौत हो गयी. जमशेदपुर के टाटा स्टील प्लांट में अब तक 15 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है, जो खतरनाक संकेत है.
दूसरी ओर, जमशेदपुर में कोरोना पोजिटिव मरीजों की संख्या में भी बढ़ोत्तरी हो चुकी है. हालात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रविवार तक 14 साल से कम उम्र के 905 बच्चे कोरोना पोजिटिव हुए है. वहीं, 15 से 29 साल के युवा जो कोरोना पोजिटिव हुए, उसकी संख्या 4962 है. 30 से 44 साल के लोगों की संख्या काफी अधिक है, जो 6332 है. इसी तरह 45 साल से 59 साल के 5275 लोग कोरोना पोजिटिव हो चुके है. मरने वालों की बात की जाये तो एक बच्चा जो 14 साल से कम उम्र का था, वह कोरोना से मरा है, लेकिन 15 से 29 साल के मरने वालों की संख्या 6 है. सबसे अधिक 60 साल से ऊपर के मरीजों की है, जिसकी संख्या 295 है. 45 से 59 साल के 111 लोग ररिवार तक मरे थे जबकि 30 से 44 लोगों की मौत के आंकड़े 34 थी.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading