adityapur-crime-आदित्यपुर में किशोरी का अपहरण और हत्या के मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया, लड़की के शरीर पर पायी गयी है गंभीर चोटें, पुलिस के खिलाफ सड़क पर आंदोलन

Advertisement
Advertisement
वह लड़की जिसकी हत्या की गयी.

सरायकेला : सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत आने वाले आदित्यपुर थाना क्षेत्र की किशोरी के लापता होने और फिर उसका शव मिलने के मामले में आदित्यपुर पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ली है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोग बंकु, दुर्गा, अर्जुन, रोहित लोहार समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है. इस मामले में लड़की की मां ने यह मुकदमा दायर किया है. इस मामले को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है. उसका शव मिलने से लोगों ने सड़क जाम कर दिया था और आगजनी के साथ तोड़फोड़ भी कर दिया था. बाद में किसी तरह पुलिस ने मामले को संभाला था. गौरतलब है कि आदित्यपुर निवासी एक लड़की 17 जून को गायब हो गयी थी. करीब दो दिनों के बाद 20 जून को उसका शव बरामद किया गया था.

Advertisement
Advertisement
आदित्यपुर में विरोध प्रदर्शन करते लोग.

उसके शरीर पर गंभीर चोटें पायी गयी है. उसकी कई सारी हड्डियां भी टूटी हुई थी, जिससे यह प्रतीत होता है कि उसकी मौत हत्या थी. बताया जाता है कि लड़की के साथ बलात्कार करने का भी मामला सामने आ रहा है, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी थी. चूंकि, बस्ती के लोगों में गुस्सा था, इस कारण शव को छुपाने की नियत से लड़कों ने उसको नदी में फेंक दिया था, जिसके बाद उसका कपड़ा और चप्पल मिला था. बताया जाता है कि पुलिस मंगलवार तक इस कांड का खुलासा कर देगी. दूसरी ओर, आदित्यपुर में लोगों ने जोरदार नारेबाजी की. इन लोगों ने पुलिस के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने को लेकर गुस्सा का इजहार किया और नारेबाजी भी की.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply