spot_img

Jamshedpur-crime-diary : सीतारामडेरा में मादक पदार्थों की बिक्री करने में तीन को भेजा गया जेल 2. गोलमुरी में परिवार गया था शादी देखने, चोरों ने ताला तोड़ कर दी सफाई 3. गोलमुरी में यूडी केस दर्ज 4. परसुडीह में आत्महत्या के लिए उकसाने का केस

राशिफल

जमशेदपुर : सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने बुधवार शाम कल्याणनगर में छापामारी की. इस दौरान मादक पदार्थों की बिक्री करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. इनमें ह्यूमपाइप कल्याण नगर का संजय पूर्ति, इंदिरा नगर का गौरव कुमार राय और कोयलानगर खुशबू नगर फूल बस्ती का मो. जिलानी शामिल है. इनके पास से भारी मात्रा में मादक पदार्थ भी जब्त किया गया है. इस मामले में अवर निरीक्षक ओम प्रकाश राय के बयान पर सीतारामडेरा थाना में मामला दर्ज कर तीनों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. एसआई गुलशन बिरुवा को मामले का अनुसंधान पदाधिकारी बनाया गया है. (नीचे भी पढ़ें)

दूसरी ओर, गोलमुरी थाना इलाके के जीएस फ्लैट नंबर 50 निवासी टाटा मोटर्स कर्मी चित्तरंजन के घर में बुधवार की देर शाम चोरी कर ली गई. उस वक्त वह परिवार समेत शादी समारोह में गए थे. रात 10 बजे घर लौटे तो देखा कि फ्लैट के मुख्य गेट का ताला टूटा है. अंदर जाने पर अलमीरा व अन्य सामान बिखरा देख उनके होश उड़ गए. पुलिस के अनुसार गहने व नकदी की चोरी हुई है. इसका आकलन किया जा रहा है. एसआई सोहन कुमार को मामले का अनुसंधान पदाधिकारी बनाया गया है. वहीं, इसी थाना क्षेत्र में एक अन्य मामले में केबुल बस्ती लाइन नंबर तीन, मकान संख्या 73 निवासी दीपक दास के बयान पर अस्वभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है. गत 26 अप्रैल को उनके बेटे जय कुमार दास की तबियत बिगडऩे पर उसे टाटा मोटर्स अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार तबियत खराब होना ही मौत की वजह सामने आ रही है. (नीचे भी पढ़ें)

वहीं, परसुडीह के बारीगोड़ा शंकर नगर में गुड्डू उर्फ आशुतोष की आत्महत्या के मामले में उसके पिता अजय कुमार के बयान पर सुरेंद्र सिंह, उसके बेटे मुकेश सिंह व बेटी प्रतिज्ञा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है. गुरुवार दोपहर की गुड्डू के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने के लिए थाना में बवाल काटा था. स्थानीय लोगों ने बताया था सुरेंंद्र की बेटी को स्थानीय स्कूल से भी निकाला जा चुका है. गुड्डू को कुछ तस्वीरों के द्वारा ब्लैक मेल किया जाता था.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!