spot_imgspot_img

Global Statistics

All countries
262,817,081
Confirmed
Updated on December 1, 2021 1:39 AM
All countries
235,517,695
Recovered
Updated on December 1, 2021 1:39 AM
All countries
5,230,034
Deaths
Updated on December 1, 2021 1:39 AM
spot_img

entertainment-यूनिवर्सल म्यूजिक ने लांच किया जतिंदर शाह का लेटेस्ट मास्टरपीस ‘जोड़ा’, मौनी रॉय व एली गोनी अभिनीत और अफसाना खान का है म्यूजिक

Advertisement

मुंबई : संगीतकार जतिंदर शाह, जिन्होंने पिछले 2 दशकों में लगभग 100 से अधिक फिल्मों के लिए अपना संगीत दिया है, तथा वीवायआरएल पंजाबी बैनर में यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप अपना पहला सॉन्ग ‘जोड़ा’ लॉन्च करने के लिए साथ आए हैं। यह सॉन्ग म्यूजिक के वीडियो स्टार, खूबसूरत अभिनेत्री मौनी रॉय, बिग बॉस 14 के एली गोनी के साथ मशहूर गायिका अफसाना खान ने गाया है और इसके बोल मनिंदर कैली ने लिखे हैं। (नीचे भी पढ़ें)

Advertisement
Advertisement

जतिंदर शाह ने ‘जोडा’ के लिए म्यूजिक कंपोजर होने से लेकर वीडियो का कॉन्सेप्ट, स्क्रीनप्ले और निर्देशन तक सभी में खूब वाहवाही बटोरी हैं। मौनी रॉय और एली गोनी इससे पहले कभी इतने शानदार अवतार में नहीं दिखे होंगे और साथ ही, दोनों की ऑनस्क्रीन किरदारी में बेहतरीन केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही हैं। इस अद्वितीय नॉन-फिल्मी म्यूजिक वीडियो के द्वारा पहली बार इस तरह की स्टोरी के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस पीरियड ड्रामा का सेट जयपुर के एक भव्य शाही महल में लगाया गया है। जोड़ा प्रेम, विश्वासघात, आंसू और सामर्थ्य की कहानी है, जो मुख्यतः हर रिश्ते की आधारशिला है। इस काल्पनिक कहानी में मौनी एक ऐसी रानी का किरदार निभा रही हैं जो किसी दूसरी महिला से अपने प्यार को वापस पाने के लिए संघर्ष कर रही है। वह अपने प्यार को पाने में असफल रहती है, लेकिन मजबूती से सामना करते हुए अंत में अपने प्यार को वापस पा लेती हैं। आज के समय में भी कई वुमन के लिए यह प्रेरणा का एक मजबूत आधार है। ‘जोडा’ एक ऐसा जरिया है जो उन वुमन भावनाओं को दर्शाता है, जिनका प्यार बिना किसी शर्त के होता है और जो हर कठिनाइयों का सामना बहुत मजबूती से और खुशी-खुशी करती हैं। (नीचे भी पढ़ें)

Advertisement

अपनी पहली रिलीज़ के बारे में बताते हुए, जतिंदर शाह ने कहा, “जोड़ा एक महिलाओं के दृष्टिकोण को दिखाने वाला बेहतरीन सॉन्ग है और यह निश्चित रूप से मेरी सबसे अच्छी रचनाओं में से एक है। इस महत्त्वपूर्ण भागेदारी के लिए पूरी टीम ने अविश्वसनीय काम किया है। यूनिवर्सल म्यूजिक टीम के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं, और उनके साथ एक अद्भुत अनुभव रहा है। मौनी और एली की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ अफसाना की आवाज ने मेरे क्रिएशन को पूरी तरह से जीवंत कर दिया है। मुझे उम्मीद और जैसा मैंने सोचा है कि प्रशंसकों को या नया अवतार पसंद आएगा और यह अनुभव उनके लिए उतना ही मनोरंजक होगा जितना हमने इसे बनाने में मेहनत की है” जोड़ा के बारे में बताते हुए, अफसाना ने कहा, “मैं हमेशा से तब से जतिंदर शाहजी के गानों की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूँ और उनके साथ काम करना हमेशा से मेरा सपना रहा है। मुझे लगता है कि ‘जोड़ा’ के साथ मेरा सपना सच हो गया है। जोडा खूबसूरत काम्पज़िशन के साथ बहुत सुंदर रचना है। यह सॉन्ग वुमन एमपॉवरमेंट के बारे में बताता है और निश्चित रूप से कई महिलाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत भी होगा। एक बेहतरीन काम्पज़िशन के अलावा, शाहजी ने वीडियो का खूबसूरत कान्सेप्ट और शानदार निर्देशन किया है। मौनी और एली ने इसमें उम्दा प्रदर्शन किया है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस सॉन्ग को बहुत पसंद करेंगे और जोड़ा के लिए सभी हमें अपना प्यार और सहयोग देंगे।” (नीचे भी पढ़ें)

Advertisement

अपनी लेटेस्ट रिलीज़ के लिए उत्साहित मौनी रॉय ने कहा, “जोड़ा मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि बहुत कम अभिनेत्रियों को इस तरह के किरदार निभाने का मौका मिलता है और एक पॉवरफुल वुमन की भूमिका निभाने की यह यात्रा मेरे लिए बहुत अद्भुत थी। मुझे खुशी है कि शाहजी ने मुझे इस किरदार के लिए कास्ट किया और मेरे किरदार और स्टोरी को शानदार ढंग से चित्रित किया। उनके, एली और वीवायआरएल ओरिजिनल की पूरी टीम के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। मैं जोड़ा के लिए दर्शकों के अपार प्यार और सहयोग का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।” अपनी लेटेस्ट रिलीज़ पर टिप्पणी करते हुए, एली गोनी ने कहा, “जोड़ा निश्चित ही शाहजी द्वारा निर्देशित शानदार काम्पज़िशन और वीडियो के साथ एक पॉवरफूल म्यूज़िकल फिल्म है। अफसाना की आवाज ने इस सॉन्ग को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। इस सॉन्ग की शूटिंग को मैंने बहुत इन्जॉय किया साथ ही मौनी रॉय के साथ काम करना और स्क्रीन शेयर करना अलग एहसास था। वीवायआरएल की पूरी टीम के साथ दोबारा काम करना बहुत सुखद रहा। जोड़ा के लिए आप सभी का प्यार और सहयोग पाने के लिए अपेक्षित और उत्सुक हूं।”

Advertisement
Advertisement
WhatsApp Image 2020-06-13 at 7.45.22 PM
IMG-20200108-WA0007-808x566
WhatsApp Image 2020-06-13 at 7.45.22 PM (1)
WhatsApp_Image_2020-03-18_at_12.03.14_PM_1024x512
previous arrow
next arrow

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!