jamshedpur-durga-puja-काशीडीह दुर्गा पूजा मैदान में पूजा पंडाल बनाने को लेकर विवाद, पंडाल निर्माण रोकने पहुंची पुलिस, भाजपा नेता अभय सिंह से बकझक-video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के साकची काशीडीह दुर्गापूजा मैदान में बनाए जा रहे पूजा पंडाल को लेकर विवाद हो गया है. गुरुवार को पुलिस की एक टीम पंडाल कार्य को बंद कराने पहुंची थी. पुलिस का तर्क था कि पंडाल बनने से कोरोना वायरस फैलेगा. वहीं भाजपा नेता और पूजा कमेटी के प्रमुख अभय सिंह ने इसका विरोध किया. उन्होंने पुलिस से पूछा कि आप सरकार का कोई गाइड लाइन लाये है ? अगर लाये है तो हमे लिखित दे ? अभय सिंह ने जिला प्रशासन उपायुक्त ,नगर आरक्षी अधीक्षक, एडीएम जमशेदपुर, साकची थाना प्रभारी को ये आश्वस्त किया कि वे लोग निश्चित रहे कि इस बार केवल यहां पूजा ही होगा.

मैदान पूरी तरह सील रहेगा. किसी भी आदमी को अंदर नही आने देंगे, केवल मेम्बर ही आयेंगे. इस दौरान पुलिस के साथ हल्की बकझक भी हो गयी. अभय सिंह ने कहा कि यह रवैया काफी दुखदायी है और हिंदू विरोधी ताकत की सक्रियता इसमें दिखती है क्योंकि झामुमो और कांग्रेस के लोग जुलूस निकालते है तो गलत नहीं होता है, लेकिन अगर दुर्गा पूजा को रोका जाता है तो गलत है. अभय सिंह ने कहा है कि इस मसले को लेकर वे लोग किसी भी हद तक जा सकते है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles