spot_img

jamshedpur- कोविड को लेकर जिला प्रशासन व जेएनएसी एक्शन में, बाजारों व भीड़भाड़ इलाके में बढ़ाई सख्ती, कोविड प्रोटोकाल उल्लंघन करने वालों से वसूला जुर्माना, कारोबारियों में हड़कंप

राशिफल

जमशेदपुरः जमशेदपुर में कोरोना के संभावित तीसरे लहर के खतरे को लेकर जमशेदपुर जिला प्रशासन अलर्ट है. इसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से मुश्तैद है. हालांकि लोग एक बार फिर से वही गलती दोहरा रहे हैं, जिसके चलते दूसरे लहर में झारखंड में सबसे ज्यादा असर जमशेदपुर में हुआ था. लोग बाजारों और सार्वजनिक स्थलों पर कोविड प्रोटोकॉल का खुलेआम उल्लंघन करते देखे जा सकते हैं. जमशेदपुर जिला प्रशासन और अक्षेस इसको लेकर सतर्क है और शहर के बाजारों और भीड़भाड़ वाले इलाकों में सख्ती बढ़ा दी है. साथ ही कोविड-19 प्रोटोकोल का उल्लंघन करने वाले कारोबारियों और आम लोगों से जुर्माना भी वसूल रही है. जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि दूसरे लहर के प्रभाव के बाद भी अगर लोग लापरवाही बरतेंगे तो इसका खामियाजा तीसरे लहर के रूप में शहरवासियों को उठाना पड़ सकता है.

वैसे धनबाद में जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं, कि संभवत वहां तीसरे लहर की दस्तक हो चुकी है. ऐसे में अगर जमशेदपुर जैसे शहर में लापरवाही बरती गई तो दूसरे लहर से भी ज्यादा भयावह रूप तीसरे लहर में देखने को मिल सकता है. खासकर छोटे बच्चों पर इसका व्यापक असर पड़ सकता है. श्री कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन सख्ती बरत रही है, लेकिन लोगों को खुद जागरूक होना पड़ेगा. तब तीसरे लहर की भयावहता पर नियंत्रण पाया जा सकेगा. हालांकि अक्षेस की इस कार्रवाई के बाद व्यवसायियों एवं कारोबारियों के साथ आम लोगों में हड़कंप मचा हुआ है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!