खबरJamshedpur mango hungama : मानगो के सुभाष कॉलोनी के लोग पानी को...
spot_img

Jamshedpur mango hungama : मानगो के सुभाष कॉलोनी के लोग पानी को लेकर गुस्साएं, पानी नहीं तो वोट नहीं का लगा नारा, विकास सिंह ने लोगों से कहा – पानी नहीं मिल रही तो डीसी ऑफिस जाकर सिर्फ पानी लेकर आ जाये

राशिफल


जमशेदपुर :गर्मी आरंभ होते ही जमशेदपुर के मानगो में पानी के लिए हाहाकार मच गया है. मानगो के सुभाष कॉलोनी के रोड नंबर 3 सी में विगत दो महीने से पानी की सप्लाई नहीं होने के कारण लोगों का गुस्सा उस वक्त फुट पड़ा जब स्थानीय लोगों ने देखा कि 65 वर्षीय महिला साइकिल से पानी ढो रही है. आक्रोशित लोगों ने आगामी चुनाव में वोट का बहिष्कार करने की बात कहते हुए पानी नहीं तो वोट नहीं के जमकर नारे लगाए. पानी की समस्या और वोट का बहिष्कार करने की जानकारी मिलने पर भाजपा नेता विकास सिंह सुभाष कॉलोनी जाकर स्थानीय लोगों से मिलकर पानी की विकराल समस्या से अवगत हुए. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह को बताया कि लगभग दो महीने से मुहल्ले में मुश्किल से दो अथवा चार मिनट ही पानी आता था लेकिन बीस दिनों से एक बूंद भी पानी की सप्लाई मोहल्ले में नहीं हुई है. लोग बूंद बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं. भाजपा नेता विकास सिंह ने देखा कि 65 वर्षीय महिला चिंता देवी घर में पुरुष के नहीं रहने के कारण साइकिल में दो बड़े गैलन लेकर पानी लेने बगल के गली में अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी. 65 वर्षीय महिला का साइकिल से पानी लाता देख भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार एवं पेयजल स्वच्छता विभाग की व्यवस्था को देखकर उनके हरकतों से घिन आ रही है. (नीचे भी पढ़ें)

विकास सिंह ने स्थानीय लोगों से वोट का बहिष्कार न करने की बात करते हुए कहा कि वोट का बहिष्कार करना लोकतंत्र की हत्या करना है और एक अपराध के समान है. विकास सिंह ने कहा कि आदर्श चुनाव आचार संहिता के कारण बड़ा आंदोलन ना करते हुए स्थानीय लोगों के साथ पानी भरने का पात्र लेकर पैदल उपायुक्त कार्यालय जाएंगे. उपायुक्त कार्यालय में लगे हुए नल से लोग पानी भरकर अपने घर पानी लेकर आकर वर्तमान व्यवस्था को आईना दिखाने का कार्य करेंगे. स्थानीय लोगों ने कहा कि स्थिति नहीं सुधरी तो दो-चार दिन के भीतर बस्ती के प्रवेश द्वार के सामने पानी नहीं तो वोट नहीं का नारा लिखकर फ्लेक्स लगाया जाएगा. मौके में मुख्य रूप से बरमेश्वर कुमार दुबे, संतोष कुमार शर्मा , माधुरी देवी, बी दुबे, सोनापती देवी, रीना देवी, चिंता देवी, पुष्पा देवी, अनीता गुप्ता, स्वास्तिक घोष, नीलम सिंह, जसविंदर कौर, सुशीला सिंह, रेणु सिंह, सतनाम घोष, सुधांशु घोष, गोपीनाथ गोप, सुरेश कुमार शर्मा, मुक्ता घोष, सोना देवी, एसके सिंह, पिंटू दत्ता, भोला सिंह, अभिषेक, चंदन, रघुनंदन, राम सिंह कुशवाहा सहित सैकड़ो बस्ती उपस्थित थे.

Must Read

Related Articles

Floating Button Get News On WhatsApp
Don`t copy text!

Discover more from Sharp Bharat

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading