Jamshedpur-Mgm-Hospital : एमजीएम अस्पताल में नर्सों ने हाजिरी रजिस्टर पर साइन करने से मना किये जाने को लेकर किया हंगामा, अधीक्षक से मिलीं, अधीक्षक ने क्या कहा-पढ़ें

राशिफल

जमशेदपुर : एमजीएम अस्पताल में बुधवार की सुबह ड्यूटी पर पहुंची नर्सों को हाजिरी रजिस्टर में साइन करने से मना कर दिया गया। इसके बाद नर्सों को लगा कि अब उन्हें नौकरी से हटा दिया जाएगा। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। सभी नर्सें एकजुट हो गईं और एमजीएम अस्पताल के सुपरिंटेंडेंट डॉ अरुण कुमार के पास पहुंचीं। सुपरिंटेंडेंट ने सभी नर्सों को आश्वासन दिया कि हाजिरी रजिस्टर पर साइन कर दें। किसी भी नर्स को नहीं निकाला जाएगा। (नीचे भी पढ़ें)

गौरतलब है कि एमजीएम अस्पताल में यह नर्स साल 2019 से काम कर रही हैं। पहले यह एजेंसी शिवा प्रोटेक्शन फोर्स नामक कंपनी के तहत काम करती थीं। 6 जून से एजेंसी बदल दी गई है। अभिनव इंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड को जिम्मेदारी मिली है। इसी वजह से सुबह जब नर्स ड्यूटी करने पहुंचीं तो उन्हें हाजिरी रजिस्टर करने से मना कर दिया गया। एक नर्स ने बताया कि सभी के कागजात का वेरिफिकेशन किया जा रहा है। इसी को लेकर साइन करने से मना किया गया था। लेकिन नर्सों का कंफ्यूजन दूर कर दिया गया है कि उन्हें नौकरी से हटा दिया जाएगा।

Must Read

Related Articles